` HOME LOAN: मार्च तक बिना प्रोसेसिंग फीस, 6.8 फीसदी पर मिलेगा SBI का होम लोन
Latest News


HOME LOAN: मार्च तक बिना प्रोसेसिंग फीस, 6.8 फीसदी पर मिलेगा SBI का होम लोन

HOME LOAN: SBI's home loan till March at 6.8% without processing fees share via Whatsapp

HOME LOAN: SBI's home loan till March at 6.8% without processing fees

न्यूज डेस्क, नई दिल्ली:
नए साल में आप भी घर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इससे बढ़िया मौका फिर नहीं मिलेगा। दरअसल, आपके पास सस्ती दर पर भारतीय स्टेट बैंक से होम लोन  लेने का शानदार मौका है दरअसल, एसबीआई 6.8 फीसदी की शुरुआती ब्याज दर पर नए ग्राहकों को होम लोन ऑफर कर रहा है।

मिस्ड कॉल के जरिए होम लोन की जानकारी
एसबीआई ने बताया कि बैंक से अप्रूव्ड प्रोजेक्ट्स में ग्राहक मार्च 2021 तक बिना किसी प्रोसेसिंग फीस के 6.8 फीसदी की शुरुआती दर पर लोन ले सकते हैं। बैंक ने एक नंबर 7208933140 जारी किया है। इस पर मिस्ड काॅल देकर नए ग्राहक होम लोन से जुड़ी पूरी जानकारी ले सकते हैं।

SBI ने बनाया रिकॉर्ड, होम लोन बिजनेस 5 लाख करोड़ के पार

गौरतलब है कि एसबीआई ने एक और रिकॉर्ड बनाया है. होम लोन के सेगमेंट में एसबीआई ने अपनी बादशाहत बरकरार रखी है. एसबीआई ने बुधवार को कहा कि उसका होम लोन कारोबार 5 लाख करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर गया है.

10 साल में पांच गुना बढ़ा है एसबीआई का होम लोन बिजनेस


बैंक ने बताया कि बीते 10 साल में एसबीआई का रीयल एस्टेट एंड हाउसिंग बिजनेस पांच गुना बढ़ा है। 2011 में बिजनेस 89,000 करोड़ रुपये का था, जो 2021 में 5 लाख करोड़ तक पहुंच गया है।वित्त वर्ष 2024 तक यह आंकड़ा 7 लाख करोड़ तक पहुंच सकता है।

होम लोन कारोबार में 2004 में रखा था कदम
गौरतलब है कि बैंक ने होम लोन कारोबार में 2004 में कदम रखा था।उस समय कुल पोर्टफोलियो 17,000 करोड़ रुपये था। अलग से रीयल एस्टेट और आवास कारोबार एक लाख करोड़ रुपये के पोर्टफोलियो के साथ 2012 में अस्तित्व में आया।

HOME LOAN: SBI's home loan till March at 6.8% without processing fees

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी