` KISAAN ANDOLAN: कांग्रेस का राकेश टिकैत पर हमला, कहा-विपक्ष को कमजोर बनाने वाला देश का अन्नदाता!
Latest News


KISAAN ANDOLAN: कांग्रेस का राकेश टिकैत पर हमला, कहा-विपक्ष को कमजोर बनाने वाला देश का अन्नदाता!

KISAAN ANDOLAN: Congress attack on Rakesh Tikait, said - Annadata of the country weakening the opposition share via Whatsapp

KISAAN ANDOLAN: Congress attack on Rakesh Tikait, said - Annadata of the country weakening the opposition

नई दिल्लीः
केंद्र के तीनों कृषि कानूनों को रद्द कराने की मांग को लेकर अड़े किसानों ने अब विपक्ष में बैठी पार्टियों पर भी हमला बोला है. खासकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए किसान नेताओं ने उसको कमजोर बताते हुए हमला बोला है. कांग्रेस पर लगे आरोपों के बचाव में अब दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी भी उतर आई है.

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक जयकिशन ने किसान नेता राकेश टिकैत की ओर से विपक्ष पर विशेषकर कांग्रेस पर लगाए गए आरोपों पर पलटवार किया है. साथ ही उन्होंने किसान आंदोलन  पर यह भी कहा कि कांग्रेस हमेशा से जनता और किसानों की हितैषी रही है. कांग्रेस पार्टी आगे भी जनता और किसानों के हक के लिए लड़ती रहेगी.

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता और किसान आंदोलन का मोर्चा संभालने वाले राकेश टिकैत और अन्य किसान नेताओं पर पलटवार करते हुए यह भी कहा है कि देश की जनता ने खुद ही एक मजबूत जनादेश नहीं दिया है, जिसकी वजह से आप आज विपक्ष को कमजोर बता रहे हैं. जय किशन ने विपक्ष के कमजोर बताने के आरोपों पर यह भी कहा है कि उसके लिए विपक्ष नहीं बल्कि आम जनता और खुद किसान भी जिम्मेदार है क्योंकि अगर चुनावों में किसानों और आम जनता ने कांग्रेस को वोट देकर मजबूत बनाया होता तो आज इस किसान आंदोलन को करने की जरूरत ही नहीं पड़ती. कांग्रेस पार्टी अगर सत्ता में होती तो देश का अन्नदाता यूं खेतों को छोड़कर सड़कों पर नहीं पड़ा होता.

दिल्ली की सत्ता में बैठी आम आदमी पार्टी  के साथ-साथ भाजपा पर भी किसान आंदोलन को दबाने के आरोप लगाए. प्रदेश उपाध्यक्ष ने यह भी आरोप लगाया है कि दोनों पार्टियां दलितों के आंदोलन को भी कुचलने का काम कर रही हैं. साथ ही कोरोना महामारी के दौरान भी इन्हीं दोनों सत्ताधारी दलों ने करोड़ों लोगों को आर्थिक रूप से कंगाल बना दिया है. और अब यह दोनों दल लगातार कांग्रेस की जनहित और देशहित की नीतियों को कुचलने का काम कर रही हैं जिसका नुकसान ना सिर्फ कांग्रेस बल्कि देश की भोली भाली जनता को भी उठाना पड़ रहा है.

KISAAN ANDOLAN: Congress attack on Rakesh Tikait, said - Annadata of the country weakening the opposition

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी