` NEET 2020 Admit Card: कल 27 अगस्त को छात्र देगें देशव्यापी धरना..
Latest News


NEET 2020 Admit Card: कल 27 अगस्त को छात्र देगें देशव्यापी धरना..

NEET 2020 Admit Card: NTA released admit card, students will strike tomorrow in india share via Whatsapp

NEET 2020 Admit Card: NTA released admit card, students will strike tomorrow in india

एजुकेशन डेस्कः
NEET 2020 Admit Cards: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने नीट (NEET 2020) परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। अभ्यर्थी नीट की आधिकारिक वेबसाइट https://ntaneet.nic.in/ntaneet/welcome.aspx के जरिए अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। नीट की परीक्षा का आयोजन 13 सितंबर को दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक होगा। वहीं, इस परीक्षा को स्थगित करने की मांग थमने का नाम नहीं ले रही है। इसे लेकर विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है और छात्रों ने कल यानी कि 27 अगस्त को देशव्यापी धरने की घोषणा की है।

छात्र अपने घर से ही परीक्षा के आयोजन का विरोध करेंगे और काले झंडे दिखाएंगे। हाथों और माथे पर काले पट्टे पहनकर इस प्रवेश परीक्षा के आयोजन का विरोध करेगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई छात्र काले मास्क पहनकर और अपनी प्रोफाइल पिक्चर काली करके परीक्षा को स्थगित करने की मांग करेंगे। गौरतलब है कि जहां विपक्षी दल और कई छात्र समूह इस परीक्षा के आयोजन को स्थगित करने की मांग कर रहे हैं, वहीं केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय ने साफ कर दिया है कि परीक्षा तय शेड्यूल के मुताबिक ही होगी।
ऐसे डाउनलोड करें नीट परीक्षा का एडमिट कार्ड
- सबसे पहले एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
-एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट 
https://ntaneet.nic.in है।
-यहां NEET (UG) May/September 2020 Admit Card पर क्लिक करें।
-इसके बाद अपना रोल नंबर और अन्य जानकारी भरें।
-जैसे ही आप अपना विवरण डालेंगे आपका एडमिट कार्ड खुल जाएगा।
-आप अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं और प्रिंट ले सकते हैं।

 

NEET 2020 Admit Card: NTA released admit card, students will strike tomorrow in india

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी