` किन्नरों से हेरोइन सप्लाई करवाने वाले तस्करों को पकड़ने के लिए स्पेशल टीमें दिल्ली रवाना
Latest News


किन्नरों से हेरोइन सप्लाई करवाने वाले तस्करों को पकड़ने के लिए स्पेशल टीमें दिल्ली रवाना

Special teams leave for Delhi to catch smugglers share via Whatsapp

Special teams leave for Delhi to catch smugglers



इंडिया न्यूज़ सेंटर,जालंधर :
किन्नरों को अपना साथी बना कर पंजाब के अलग-अलग शहरों में हेरोइन तस्करी करने वाले गिरोह को हेरोइन की सप्लाई देने वाले दिल्ली के तस्करों की तलाश में थाना लांबड़ा की पुलिस ने स्पेशल टीमें बना कर दिल्ली को रवाना की हैं । ताकि उनको गिरफ्तार किया जा सके। जांच में सामने आया था कि दिल्ली में बैठा नाइजीरियन तस्कर अबी ही हेरोइन की सप्लाई कर रहा है। उसके और साथी भी दिल्ली में हैं जो गिरफ्तार किए गए गिरोह के किंगपिन रणजीत सिंह उर्फ हैप्पी के संपर्क में हैं। ऐसे में उनको गिरफ्तार करने के लिए टीमें भेज दी गई हैं। वहीं गिरफ्तार किए गए हेरोइन तस्कर किन्नर गढ़शंकर निवासी गीता रानी उर्फ गीता कुमारी उर्फ गीत तथा रेलवे स्टेशन रोड, होशियारपुर निवासी वंश उर्फ रूही के साथ गिरोह के किंगपिन गढ़शंकर निवासी रणजीत सिंह उर्फ हैप्पी उर्फ माही व उसके साथी गढ़शंकर निवासी विशाल को अदालत में पेश किया गया जहां से उनको जेल में भेज दिया गया है।

 
यह है मामला

थाना लांबड़ा की पुलिस ने चिट्टी मोड़ पर नाकाबंदी कर एक्टिवा पर आ रहे एक युवक को रोका जिसने अपना नाम विशाल बताया। उसकी तलाशी लेने पर 44 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह हेरोइन रणजीत हैप्पी के पास से लाया है। उसने बताया कि हैप्पी ने किन्नरों को अपने जाल में फंसाया हुआ है और उनके जरिए हेरोइन सप्लाई करवा रहा है। उससे सूचना लेने के बाद पुलिस ने चिट्टी मोड़ पर ही एक्टिवा से आ रहे हैप्पी, गीता और रूही को रोका। हैप्पी के पास से पुलिस को 47 ग्राम हेरोइन, गीता के पास से 30 ग्राम और रूही के पास से 41 ग्राम हेरोइन मिली।

Special teams leave for Delhi to catch smugglers

OJSS Best website company in jalandhar
Source: indianewscenter

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी