` डिप्टी कमिश्नर ने जानबूझ कर अदायगी न करने वाले डिफाल्टरों से रिकवरी तेज़ करने के आदेश दिए
Latest News


डिप्टी कमिश्नर ने जानबूझ कर अदायगी न करने वाले डिफाल्टरों से रिकवरी तेज़ करने के आदेश दिए

DC ORDERS REVENUE OFFICERS TO SPEED UP RECOVERIES FROM WILFUL DEFAULTERS share via Whatsapp

DC ORDERS REVENUE OFFICERS TO SPEED UP RECOVERIES FROM WILFUL DEFAULTERS

 REVIEWS UPDATION OF REVENUE RECORD, E-COURT MANAGEMENT SYSTEM

राजस्व रिकार्ड की अप्डेशन और ई -कोर्ट मैनेजमेट प्रबंधन प्रणाली की समीक्षा की

इंजिया न्यूज सेंटर,जालंधरः
डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने शुक्रवार को राजस्व आधिकारियों को पता होने के बावजूद अदायगी न करन वाले डिफाल्टरों से रिकवरी तेज़ करने के आदेश दिए । उन्होनें कहा कि इस काम में कोई ढील सहन नहीं की जायेगी।

यहां ज़िला प्रशासकीय कंपलैक्स जालंधर में रिकवरी, राजस्व रिकार्ड और ई -कोर्ट मैनेजमेट प्रबंधन प्रणाली की समीक्षा करने के लिए रखी मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि राजस्व अधिकारी राज्य सरकार की वितीय आमदन को बढ़ाने के लिए सारी रिकवरी करने को पहली प्राथमिकता दे।

डिप्टी कमिश्नर ने उप मंडल मैजिस्ट्रेटों को रिकवरी के साथ सम्बन्धित मामलों की निगरानी करने के लिए भी कहा जिससे इस प्रक्रिया को तेज किया जा सके। उन्होनें कहा कि यह प्रक्रिया बिना किसी देरी के जल्द से जल्दी पूरी की जाये। थोरी ने कहा कि किसी विलफुल डिफालटर को छोडा न जाये और ऐसे लोगों ख़िलाफ़ सख़्त से सख़्त कार्यवाही की जाये। उन्होनें कहा कि विलफुल डिफालटरों से बकाए की रिकवरी को जल्द से जल्द यकीनी बनाने की ज़रूरत है।

उन्होंने यह भी कहा कि विलफुल डिफालटरों को कानून को अपने हाथ में लेने की आज्ञा नहीं दी जायेगी और उनसे जल्द से जल्द बकाया राशि की रिकवरी के लिए हर संभव प्रयत्न किया जायेगा। डिप्टी कमिश्नर ने राजस्व  आधिकारियों को राजस्व रिकार्ड अपडेट करने और ई -कोर्ट मैनेजमेंट व्यवस्था को प्रभावशाली ढंग के साथ लागू करने के लिए कहा। इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर जसबीर सिंह, उप मंडल मैजिस्ट्रेट राहुल सिंधु, गौतम जैन, डा. जय इन्द्र सिंह, विनीत कुमार और संजीव कुमार शरमा और अन्य मौजूद थे ।

DC ORDERS REVENUE OFFICERS TO SPEED UP RECOVERIES FROM WILFUL DEFAULTERS

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी