डीसी द्वारा विरसा विहार की वैबसाईट लांच, नवीनीकरन कार्यों के लिए 50,000 रुपए भी दिये

DC LAUNCHES WEBSITE OF VIRSA VIHAR, SANCTIONS RS 50000 MORE FOR RENOVATION WORKS share via Whatsapp

DC LAUNCHES WEBSITE OF VIRSA VIHAR, SANCTIONS RS 50000 MORE FOR RENOVATION WORKS

ARTISTS/INSTITUTES CAN REGISTER THEMSELVES FOR USING PLATFORM FOR SHOWCASING THEIR WORK TO PEOPLE

MOVE AIMED AT MAKING OUR YOUNGER GENERATIONS ABREAST ABOUT OUR GLORIOUS CULTURAL HERITAGE


अपनी कला लोगों तक पहुँचाने के लिए कलाकार व संस्थाएं कर सकेंगी इस प्लेटफार्म का प्रयोग


वैबसाईट कलाकारों और नौजवान पीढ़ी को राज्य की अमीर और शानदार विरासत से जोड़ने में सहायक साबित होगी: डीसी

इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः ह
र किस्म की कला और सांस्कृतिक गतिविधियों को जालंधर से विशव स्तर पर फैलाने के प्रयासों के तहत डिप्टी कमिशनर घनश्याम थोरी ने बुद्धवार को विरसा व्यवहार की वैबसाईट www.virsavihar.org की शुरूआत की।
    
डिप्टी कमिशनर ने कहा कि यह वैबसाईट कलाकारों और नौजवान पीढ़ी को राज्य की अमीर और शानदार विरासत से जोड़ने में सहायक साबित होगी। डिप्टी कमिशनर ने इस अवसर  इमारत में नवीनीकरन कार्यों के लिए 50,000 रुपए की वित्तीय सहायता देने की घोषणा भी की और लोगों को इस नेक काम में बढ-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए कहा।

थोरी ने कहा कि इस स्थान को क्षेत्र के सामाजिक-सांस्कृतिक केंद्र के तौर पर विकसित करने में कोई कमी बाकी नहीं छोड़ी जायेगी। उन्होने बताया कि भविष्य में विरसा व्यवहार में सांस्कृतिक कार्यक्रम नियमित रूप में आयोजित किये जाएंगे जोकि मौजूदा समय दौरान कोविड महामारी के कारण नहीं हो सकते।

डिप्टी कमिशनर ने कहा कि इन गतिविधियों का मुख्य उदेश्य हमारी आने वाली पीढ़ीयों को हमारे सभ्याचार से जोड़े रखना है। उन्होने कहा कि यह बहुत अहम है क्योंकि नौजवान हमारी अमीर संस्कृति को भुलते जा रहे हैं।

उन्होनें कहा कि विरसा विहार में 10 लाख रुपए की लागत से ओपन एयर थियेटर बनाया जा रहा है, जोकि लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बनेगा। उन्होंने आगे कहा कि आर्ट गैलरी और मल्टीपरपज हाल दोबारा बनाया जा रहा है।
    
उन्होंने इस मौके शैक्षिक संस्थाओं और अन्य शखसियतों का धन्यवाद किया, जोकि हमारी अमीर और शानदार विरासत को संभालने और विरसा विहार के विकास में योगदान डालने के लिए आगे आए हैं। इस अवसर जीओजी के ज़िला प्रमुख मेजर जनरल (सेवा मुक्त) बलविन्दर सिंह, आलोक सौंधी, कैप्टन इन्द्रजीत सिंह धामी, डा. इन्द्रजीत सिंह, वयोवृद्ध पत्रकार दीपक जालंधरी  और अन्य उपस्थित थे।

DC LAUNCHES WEBSITE OF VIRSA VIHAR, SANCTIONS RS 50000 MORE FOR RENOVATION WORKS
OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post