निक्कू पार्क को मिला नया रूप

Nikku Park got a new look share via Whatsapp


Nikku Park got a new look


ज़िला प्रशासन ने पार्क के विकास को यकीनी बनाने के लिए खर्च किए 5 लाख

अब लोग आधुनिक झूलों का आनंद ले सकेंगे, जिन को पिछले दो महीनों से चालू कर दिया गया है

इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः
शहर की सबसे प्रमुख पार्कों में से निक्कू पार्क में अलग -अलग मनोरंजक गतिविधियों को और बढाने के लिए ज़िला प्रशासन की तरफ से इस पार्क को नई नुहार देने के लिए अभियान शुरू किया गया है, जो इस गर्मी के मौसम में आने वाले लोगों के लिए नया अनुभव होगा। निक्कू पार्क जो कि शहर का दिल बोला जाने वाले क्षेत्र में स्थित है । कोविड -19 महामारी के चलते एक साल से बंद रहने कारण देखभाल की कमी से ख़राब हालत में था। डिप्टी कमिसनर की तरफ से दो महीने पहले इस पार्क का दौरा कर, इस शानदार नुहार को फिर से बहाल करने के लिए 5 लाख रुपए के फंड जारी किये गए थे।

इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि इस पार्क को नई नुहार देने के इलावा पिछले दो महीनें से इस की मुरम्मत के लिए विशेष अभियान चलाया गया है। उन्होनें आगे बताया कि इस पार्क में सभी झूले और स्लाइड जिस में मनोरंजक बस, फव्वारे, रेल, म्युज़िक फव्वारे, फलड्ड लाईटें और अन्य चीजें को चालू किया गया है। डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि पार्क में रंग -रोगन का काम चल रहा है, जिसको आने वाले कुछ दिनों में पूरा कर लिया जायेगा।

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि निक्कू पार्क के सभी कामों पर 5,41,428 रुपए खर्च किए जा चुके हैं और नए काम जिनमें सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाना और अन्य झूलों की मुरम्मत का काम शामिल है को भी जल्द शुरू किया जा रहा है।

डिप्टी कमिश्नर ने पार्क की शानदार नुहार को बनाए रखने की वचन्बद्धता को दोहराते हुए कहा कि पार्क में किये जाने वाले विकास कामों के लिए फंड की कोई कमी नहीं है। इससे पहले डिप्टी कमिश्नर की तरफ से पार्क की संभाल को यकीनी बनाने के लिए ज्वाईंट कमिश्नर नगर निगम हरचरन सिंह की अध्यक्षता में समिति का भी गठन किया जा चुका है। ज्वाईंट कमिश्नर हरचरन सिंह ने कहा कि ज़िला प्रशासन की तरफ से पार्क की नुहार बदलने उपरांत यहाँ आने वालों की संख्या में बड़ा विस्तार होगा।

Nikku Park got a new look
OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post