` पंजाब सरकार ने पी.एस.एस.एस.बी के चेयरमैन रमन बहल का कार्यकाल अगले दो सालों के लिए बढ़ाया
Latest News


पंजाब सरकार ने पी.एस.एस.एस.बी के चेयरमैन रमन बहल का कार्यकाल अगले दो सालों के लिए बढ़ाया

Punjab Government extends term of PSSSB chairman Raman Bahl for next two years share via Whatsapp


Punjab Government extends term of PSSSB chairman Raman Bahl for next two years


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़: पं
जाब सरकार ने आज पंजाब अधीनस्थ सेवाएं बोर्ड के चेयरमैन रमन बहल का कार्यकाल 28 मार्च, 2021 से अगले दो सालों के लिए बढ़ा दिया है। पंजाब सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि बहल के कार्यकाल में वृद्धि संबंधी पर्सोनल विभाग द्वारा नोटीफिकेशन जारी कर दिया गया है। पूर्व मंत्री स्वर्गीय खुशहाल बहल के पुत्र रमन बहल पेशे से वकील हैं। वह 2008 से 2012 तक पंजाब यूनिवर्सिटी, चंडीगढ़ की सेनट के मैंबर भी रहे।

उन्होंने 2004 से 2006 तक गुरू नानक देव यूनिवर्सिटी, अमृतसर के सेनट मैंबर के तौर पर काम किया, इसके अलावा एक साल जी.एन.डी.यू. के सिंडिकेट मैंबर भी रहे। बहल बेअंत कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी, गुरदासपुर के बोर्ड ऑफ डायरैक्टर्स में भी रह चुके हैं और सरहदी क्षेत्र की शैक्षिक ज़रूरतों की पूर्ति के लिए गुरदासपुर एजूकेशन सोसायटी के चेयरमैन के तौर पर भी अपनी सेवाएं निभा चुके हैं।

Punjab Government extends term of PSSSB chairman Raman Bahl for next two years

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी