` पुलिस की ओर से दी गई मोहलत के 48 घंटे बचे, लाडोवाली रोड से नहीं हटे कब्जे
Latest News


पुलिस की ओर से दी गई मोहलत के 48 घंटे बचे, लाडोवाली रोड से नहीं हटे कब्जे

48 hours of deferment given by the police, possession did not remove from Ladowali Road share via Whatsapp

48 hours of deferment given by the police, possession did not remove from Ladowali Road

 

इंडिया न्यूज़ सेंटर,जालंधर : लाडोवाली रोड से अवैध कब्जे हटाने के लिए दुकानदारों को 20 नवंबर तक का समय दिया था। ट्रैफिक पुलिस की दी मोहलत के सिर्फ 48 घंटे बचे हैं लेकिन अभी तक अवैध कब्जे नहीं हटाए गए। लाडोवाली रोड पर कार रिपेयर व उसका सामान बेचने वाली कई दुकानें हैं, जिनका कबाड़ रोड के किनारे पड़ा रहता है। इस वजह से यहां अक्सर जाम लग जाता है।

 

कब्जे न हटे तो पड़ेगी रेड

 

सात नवंबर को एडीसीपी ट्रैफिक गगनेश कुमार, एसीपी ट्रैफिक हरबिंदर सिंह और निगम के ज्वाइंट कमिश्नर हरचरन सिंह ने लाडोवाली रोड के दुकानदारों के साथ बैठक की थी। बैठक में दुकानदारों ने कब्जे हटाने के लिए बीस नवंबर तक का समय मांगा था। अफसरों ने समय दे दिया लेकिन अभी तक इसका असर नहीं हुआ। ट्रैफिक पुलिस ने तब चेतावनी दी कि अगर बीस नवंबर तक कब्जे न हटे, तो उनका सामान उठाकर पुलिस आईपीसी के तहत केस दर्ज करेगी। वहीं, ट्रैफिक पुलिस व निगम के अधिकारियों ने कहा कि अभी मोहलत में कुछ वक्त बाकी है। उसके बाद भी कब्जे न हटे तो फिर संयुक्त टीमें रोड पर जाकर कार्रवाई करेगी।

 

 

48 hours of deferment given by the police, possession did not remove from Ladowali Road

OJSS Best website company in jalandhar
Source: Indianewscentre

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी