` सेवामुक्त आई.ए.ऐस ऑफिसर्ज एसोसिएशन की तरफ से सी.ऐल. बैंस के निधन पर गहरे दुख का प्रगटावा

सेवामुक्त आई.ए.ऐस ऑफिसर्ज एसोसिएशन की तरफ से सी.ऐल. बैंस के निधन पर गहरे दुख का प्रगटावा

Retd. IAS Officers Association expresses grief over demise of CL Bains share via Whatsapp

Retd. IAS Officers Association expresses grief over demise of CL Bains


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़:
सेवामुक्त आई.ए.एस ऑफिसर्ज एसोसिएशन की तरफ से सेवामुक्त आई.ए.एस अधिकारी श्री सी.ऐल. बैंस के निधन पर गहरे दुख का प्रगटावा किया गया। आज यहां से जारी बयान में सेवामुक्त आई.ए.ऐस ऑफिसर्ज एसोसिएशन के प्रवक्ता ने बताया कि एसोसिएशन की वर्चुअल मीटिंग के दौरान श्री सी.ऐल बैंस के निधन पर गहरे दुख का प्रगटावा करते हुये परिवार को इस दुख की घड़ी में पूरी तरह से श्री चमन लाल के परिवार के साथ खड़े होने का भरोसा जताया। एसोसिएशन की तरफ से अरदास की गई कि दिवंगत आत्मा को परमात्मा अपने चरणों में स्थान दे और पारिवारिक सदस्यों को ईश्वरीय आदेश मानने का हौंसला प्रदान करे।

प्रवक्ता ने चमन बैंस के जीवन की जानकारी सांझी करते हुये बताया कि श्री बैंस साल 1965 में इंडियन पुलिस सर्विस में भर्ती हुए थे और इसके उपरांत वह 1966 में पंजाब में आई.ए.एस. अधिकारी बने। उन्होंने बताया श्री बैंस अपने चढ़ती कला वाले स्वभाव, ईमानदारी, निडरता और हाजिऱजवाबी के लिए जाने जाते थे। श्री बैंस हमेशा दृढ़ता से ईमानदार अफसरों के पक्ष में खड़े रहे और हमेशा अपने सिद्धांतों पर कायम रहे। वह अपने सीनियर और जूनियर अफसरों और मुलाजि़मों को पूरा सत्कार देते थे।

वह एक तंदुरुस्ती पसंद व्यक्ति थे, परन्तु यह दुख की बात है कि आखिर में बीमारी के कारण वह जि़ंदगी की जंग हार गए। उनके जि़ंदादिल और मेल-मिलाप वाले स्वभाव के कारण उनके साथी और दोस्त हमेशा उनको याद रखेंगे।

Retd. IAS Officers Association expresses grief over demise of CL Bains

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post