सैमसंग और गूगल मुफ्त में रिपेयर करेंगे स्मार्टफोन

Samsung and Google will repair 'Corona Warriors' smartphones for free share via Whatsapp

Samsung and Google will repair 'Corona Warriors' smartphones for free

टेक न्यूज़ डेस्क:
कोरोना वॉरिअर्स की मदद के लिए सैमसंग और गूगल जैसी दो बड़ी कंपनियां आगे आई हैं। सैमसंग और गूगल ने कहा है कि स्वास्थ्य कर्मियों के स्मार्टफोन मुफ्त में रिपेयर होंगे। अंग्रेजी वेबसाइट द वर्ज के मुताबिक मोबाइल रिपेयरिंग के लिए इन दोनों कंपनियों ने uBreakiFix के साथ साझेदारी की है। यदि स्वास्थ्य कर्मियों के फोन में कोई दिक्कत आती है तो उन्हें यूब्रेकिफिक्स के किसी सेंटर पर जाना होगा या फिर गैलेक्सी फोन से ई-मेल करना होगा।सैमसंग की वेबसाइट से फोन खरीदने पर 30 फीसदी की छूट भी मिल रही है, लेकिन यह ऑफर सिर्फ स्वास्थ्य कर्मियों और कोरोना वॉरिअर्स के लिए ही है। सैमसंग के मुफ्त में मोबाइल रिपेयरिंग प्रोग्राम को 'Free Repairs for The Frontline' नाम दिया गया है। इस प्रोग्राम के तहत टूटी स्क्रीन, बैटरी रिप्लेसमेंट और मोबाइल रिपेयरिंग जैसे काम होंगे। यह ऑफर स्वास्थ्य कर्मियों के लिए 30 जून तक है।
गूगल का प्रोग्राम भी सैमसंग जैसा ही है। गूगल पिक्सल यूजर्स स्वास्थ्य कर्मी अमेरिका में uBreakiFix के किसी भी सेंटर पर जाकर अपना फोन फ्री में रिपेयर करवा सकते हैं। गूगल का प्रोग्राम भी 30 जून तक है वैलिड है। बता दें कि इससे पहले रियलमी, ओप्पो, टेक्नो और ईटेल जैसी कई मोबाइल कंपनियों ने अपने यूजर्स के फोन की वारंटी की अवधि को दो महीने तक बढ़ाई है। टेक्नो और आईटेल की पैरेंट कंपनी ट्रांजन होर्डिंग ने अपने एक बयान में कहा है कि जिन मोबाइल यूजर्स की वारंटी 20 मार्च 2020 तक खत्म हो रही थी उनकी वारंटी अब 31 मई 2020 तक कर दी गई है। वारंटी बढ़ाने के लिए ग्राहकों को कुछ करने की जरूरत नहीं है, बल्कि यह अपने आप हो जाएगा। वारंटी की जानकारी यूजर्स CarlCare मोबाइल एप में लॉगिन करके चेक कर सकते हैं।
रियलमी की वारंटी
Realme ने अपने सभी प्रोडक्ट की वारंटी को 31 मई तक बढ़ा दिया है। इस वारंटी में रियलमी के स्मार्टफोन, स्मार्ट बैंड, इयरबड्स, इयरफोन और पावरबैंक शामिल होंगे, हालांकि यह वारंटी ऑफर सिर्फ उन्हीं प्रोडक्ट्स के लिए है जिनकी वारंटी 20 मार्च से लेकर 20 अप्रैल के बीच खत्म हो रही थी।

Samsung and Google will repair 'Corona Warriors' smartphones for free
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post