` स्वास्थ्य मंत्री द्वारा कोविड-19 के मुकाबले के लिए मास्क पहनने की महत्ता दर्शाता विशेष पोस्टर जारी
Latest News


स्वास्थ्य मंत्री द्वारा कोविड-19 के मुकाबले के लिए मास्क पहनने की महत्ता दर्शाता विशेष पोस्टर जारी

Health Minister Launches Special Poster Depicting Importance of Wearing Mask to Fight COVID-19 share via Whatsapp

Health Minister Launches Special Poster Depicting Importance of Wearing Mask to Fight COVID-19


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ :
पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री स. बलबीर सिंह सिद्धू द्वारा आज कोविड-19 के मुकाबले के लिए मास्क पहनने की महत्ता को दर्शाता एक विशेष पोस्टर जारी किया गया। इस नेक कार्य की शुरूआत ‘सेवा संकल्प सोसायटी’ ने अपने उप-प्रधान हरप्रीत संधू जो हाई कोर्ट में वकील हैं, के नेतृत्व में ‘सेफ्टी अवेयरनैस स्लोगन डऊाईव’ के अंतर्गत की जिसका उद्देश्य नागरिकों में सुरक्षा उपायों सम्बन्धी जागरूकता फैलाना है। इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए स्वास्थ्य विभाग के एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि यह मुहिम राज्य सरकार की तरफ से जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए मास्क पहनने, सामाजिक दूरी बनाए रखने की महत्ता सम्बन्धी जागरूकता फैलाई जा रही है।


उन्होंने कहा कि ‘सेवा संकल्प सोसायटी’ और डीएमसी के प्रसिद्ध डॉक्टरों ने पंजाब के नागरिकों को जागरूक करने के मंतव्य से कोविड-19 के मुकाबले के लिए स्टेट अथॉरिटीज़ की तरफ से जारी सुरक्षा दिशा-निर्देशों को उत्साहित किया है। इस नेक कार्य के सौ दिन पूरे होने अर्थात 3 अक्तूबर 2020 को एक विशेष डाक्यूमैंटरी जारी की गई, जिसमें कोविड-19 सम्बन्धी सुरक्षा उपायों को दर्शाते समाज के अलग-अलग हिस्सों में आयोजित किये गए समाराहों का क्रम दिखाया गया है।

प्रवक्ता ने बताया कि स्वास्थ्य मंत्री ने वकील हरप्रीत संधू की तरफ से किये जा रहे यत्नों की सराहना की जिन्होंने इस उत्तम कार्य के द्वारा लुधियाना के नागरिकों को जागरूक करने और भाईचारे की सम्मिलन को उत्साहित करने के लिए यह नया कदम उठाया है।

Health Minister Launches Special Poster Depicting Importance of Wearing Mask to Fight COVID-19

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी