` 10,000 रुपए रिश्वत लेता पटवारी विजीलैंस द्वारा काबू
Latest News


10,000 रुपए रिश्वत लेता पटवारी विजीलैंस द्वारा काबू

Vigilance nabs Patwari for taking bribe Rs.10,000 share via Whatsapp


Vigilance nabs Patwari for taking bribe Rs.10,000


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने आज राजस्व हलका गौराया, जिला जालंधर में तैनात पटवारी विपन कुमार को 10,000 रुपए की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों काबू कर लिया है।

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुये विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त पटवारी को शिकायतकर्ता चरनजीत सिंह की शिकायत पर 10,000 रुपए की रिश्वत लेते हुये गिरफ्तार किया है। शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो को अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उक्त पटवारी की तरफ से जमीन के तबादले का इंतकाल दर्ज करने के बदले 15,000 रुपए की माँग की गई है और सौदा 10,000 रुपए में तय हुआ है।

विजीलैंस की टीम द्वारा शिकायत की जांच के उपरांत उक्त आरोपी पटवारी को दो सरकारी गवाहों की हाजिरी में 10,000 रुपए की रिश्वत लेते हुये पकड़ लिया। प्रवक्ता ने बताया कि उक्त आरोपी के खिलाफ विजीलैंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की अलग -अलग धाराओं के अंतर्गत जालंधर स्थित विजीलैंस ब्यूरो के थाने में मुकदमा दर्ज करके अगली कार्यवाही आरंभ कर दी है।

Vigilance nabs Patwari for taking bribe Rs.10,000

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी