` jio यूजर्स को बड़ा झटका- TRAI के आदेशों पर कंपनी ने लिया फैसला

jio यूजर्स को बड़ा झटका- TRAI के आदेशों पर कंपनी ने लिया फैसला

Major blow to JIO users - Company decision taken on TRAI orders share via Whatsapp

अब फ्री नहीं मिलेगा 4G,

इंडिया न्यूज सेंटर,नई दिल्लीः
टेलीकाँम रेगुलेटरी आथरटी आँफ इंडिया (TRAI) के निर्देश पर रिलायंस जियो ने अपना समर सरप्राइज ऑफर वापस लेना का फैसला किया है। दरअसल रिलायंस जियो की मुफ्त सेवा 31 मार्च को खत्म हो रही थी, लेकिन इससे पहले ही कंपनी ने जियो प्राइम सेवा लेने की डेडलाइन बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दिया था। इसके तहत जो ग्राहक 15 अप्रैल से पहले तक 99 रुपये में प्राइम मेंबरशिप लेने के साथ 303 रुपये या उससे ऊपर के प्लान लेते हैं तो उन्हें समर सरप्राइज ऑफर के तहत अगले तीन महीने तक 4G इंटरनेट और कॉलिंग फ्री मिलती रहती,
हालांकि अब ट्राई की आपत्ति पर कंपनी ने यह ऑफर वापस ले लिया है। ऐसे में अगर आपने अभी तक इस स्कीम के लिए सब्सक्राइब नहीं किया था तो अब आप इसके फायदे नहीं ले पाएंगे। हालांकि जो कस्टमर्स इस स्कीम के लिए सब्सक्राइब कर चुके हैं, वे समर सरप्राइज के मेंबर बने रहेंगे।
जियो ने बयान जारी करते हुए कहा कि वह ट्राई के आदेश को मानते हुए 303 रुपये में तीन महीने तक फ्री सर्विस वाला ऑफर वापस ले रही है। हालांकि कंपनी ने साफ किया कि वह कस्टमर्स जो समर सरप्राइज स्कीम के लिए अप्लाइ कर चुके हैं उनके लिए 3 महीने तक फ्री सेवाएं जारी रहेंगी।

Major blow to JIO users - Company decision taken on TRAI orders

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post