इनोसेंट हार्ट्स में यूफोरिया-2022 धूमधाम से संपन्न : कुछ कर दिखाने के जज़्बे के साथ फिट इंडिया का दिया संदेश

Euphoria-2022 concluded with pomp at Innocent Hearts: conveyed the message of Fit India to do something with passion share via Whatsapp

इनोसेंट हार्ट्स में यूफोरिया-2022 धूमधाम से संपन्न : कुछ कर दिखाने के जज़्बे के साथ फिट इंडिया का दिया संदेश

Euphoria-2022 concluded with pomp at Innocent Hearts: conveyed the message of Fit India to do something with passion

न्यूज डेस्क, जालंधर: इनोसेंट हार्ट्स स्कूल द्वारा 'मिराकी' थीम (प्रेम, रचनात्मकता तथा जज़्बे के साथ किया गया कार्य) के तहत ' फिट इंडिया' का संदेश देते हुए यूफोरिया-2022 बड़ी धूमधाम से मनाया गया‌। पढ़ाई व अनुशासन के लिए वचनबद्ध विद्यार्थियों ने कार्निवाल यूफोरिया-2022 के दौरान विभिन्न गतिविधियों का खूब आनंद लिया‌। कार्निवाल में इनोसेंट हार्ट्स के पाँचों स्कूलों (ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां, कैंट जंडियाला रोड, रॉयल वर्ल्ड व कपूरथला रोड) के सभी विद्यार्थियों ने उत्साह के साथ भाग लिया। मुख्यातिथि के रूप में श्री दीपक बाली  (आप पार्टी , मीडिया इंचार्ज इन पंजाब एवं हिमाचल) एम डी ऑफ प्लाज़्मा रिकॉर्डस, जनरल सैक्रेटरी ऑफ हरिवल्लभ संगीत सम्मेलन, उत्साही पंजाबी-प्रेमी, पंजाब जागृति मंच सहित पंजाबी को बढ़ावा देने वाले कई संगठनों से जुड़े,हिंद-पाक दोस्ती मंच से जुड़े)  विशेष रूप से पहुँचे तथा गेस्ट ऑफ ऑनर की भूमिका इनोसेंट हार्ट्स विद्यालय की एलुम्ना द बॉलीवुड सिंगिंग सेंसेशन कुमारी ज्योतिका तांगड़ी ने निभाई। 


मुख्यातिथि का स्वागत बौरी मेमोरियल एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट के चेयरमैन डॉ. अनूप बौरी, मेडिकल सर्विसेज के चेयरमैन डॉ. चंदर बौरी व मैनेजमेंट के प्रमुख अधिकारियों ने किया। इस अवसर पर विशेष रुप से बौरी मेमोरियल एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट के प्रेसिडेंट डॉ. रमेश सूद, फाइनेशियल एडवाइजर श्री के. के. सरीन,  ट्रस्टी श्री संदीप जैन, डिप्टी डायरेक्टर मेडिकल सर्विसेज डॉ.रोहन बौरी विशेष रूप से उपस्थित थे। सर्वप्रथम मुख्यातिथि ने लोहारां में तैयार किए गए शूटिंग रेंज तथा बास्केटबॉल ग्राउंड का उद्घाटन किया तथा स्कूल की एलुम्ना बॉलीवुड सिंगर ज्योतिका तांगड़ी ने म्यूज़िक रिकॉर्डिंग स्टूडियो का उद्घाटन किया। इस अवसर पर शहर के कई प्रसिद्ध व गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। कार्यक्रम का आरंभ श्री गणेश इन्वोकेशन से हुआ। 

'मिराकी' थीम के तहत विद्यार्थियों द्वारा प्रेम ,जज़्बे तथा रचनात्मकता को डांस के माध्यम से आकर्षक अंदाज़ में प्रस्तुत किया गया। बॉलीवुड सिंगर ज्योतिका तांगड़ी की लाइव गीत-प्रस्तुति ने समां बाँध दिया‌। डॉ. अनूप बौरी व डॉ. चंदर बौरी ने मुख्य अतिथि व सम्माननीय अतिथि को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर लोहारां कैम्पस में पौधे भी लगाए गए।  सभी ने फूड ज़ोन का भी आनंद लिया। साइंस क्लब के विद्यार्थियों ने साइंस मॉडल्स की प्रदर्शनी लगाई, जिसमें विद्यार्थियों ने अतिथियों को उनके द्वारा बनाए मॉडल्स के बारे में विस्तार से समझाया।

ईको क्लब के बच्चों ने स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत अभियान को प्रोत्साहित करने वाले प्रोजेक्ट ऑर्गेनिक दिशा के तहत फल और औषधि युक्त पौधे और लोगों को अपने आसपास के वातावरण को स्वच्छ बनाने के लिए प्रेरित किया इसके साथ ही फैंसी ड्रेस, गायन,सोलो डांस, कलरिंग एवं लाइव पेंटिंग प्रतियोगिता आदि आकर्षण के केंद्र रहे। बौरी मेमोरियल एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट के तत्वाधान में चलाए जा रहे ' दिशा-एक अभियान' के तहत नुक्कड़ नाटक 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ', 'नशे को न कहें', 'प्लास्टिक को न कहें' विशेष संदेश के साथ प्रस्तुत किए गए। इसके साथ ही किड्स ज़ोन में छोटे बच्चों ने राइडस का आनंद लिया। गेम ज़ोन में भी विद्यार्थियों ने कई प्रकार की खेलों का आनंद उठाया।

विजयी विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया। निर्णायक गणों की भूमिका निभाने वाले सभी सदस्यों को सम्मानित किया गया। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यूफोरिया 2022 का आयोजन पांचो विद्यालयों की स्टूडेंट काउंसिल के विद्यार्थियों ने मिलकर किया।

Euphoria-2022 concluded with pomp at Innocent Hearts: conveyed the message of Fit India to do something with passion

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment








11

Latest post