` इनोसैंट हाट्र्स के विद्यार्थियों का विश्वविद्यालय परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन
Latest News


इनोसैंट हाट्र्स के विद्यार्थियों का विश्वविद्यालय परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन

Students performed Excellent in University Exams share via Whatsapp

Students performed Excellent in University Exams

 

इंडिया न्यूज सेंटर,जालधर: इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के छात्रों ने अप्रैल-2021 की आईकेजीपीटीयू परीक्षा में शानदार सफलता हासिल की। स्कूल ऑफ आईटी, मैनेजमैंट, होटल मैनेजमैंट, एग्रीकल्चर व एमएलएस के कुल 21 छात्रों ने डिस्टिंक्शन के साथ परीक्षा उत्तीर्ण की। 90 से अधिक छात्रों ने 8 एसजीपीए से ऊपर हासिल किए। स्कूल ऑफ होटल मैनेजमैंट के 7 छात्रों, स्कूल आईटी एंड मैनेजमैंट के कुल 8 छात्रों, स्कूल ऑफ एमएलएस व एग्रीकल्चर के कुल 6 छात्रों को 9 एसजीपीए से ऊपर मिले।

 

बीएचएमसीटी छठे सैमेस्टर के छात्रों में भवनीत कौर ने 9.29 एसजीपीए, अमनदीप कौर ने 9.14 एसजीपीए, हरपिंदर कौर व हरप्रीत कौर ने 9.10 एसजीपीए तथा मुकुल ने 9.0 एसजीपीए हासिल किए। बीएचएमसीटी चौथे सैमेस्टर की छात्रा रेणु ने 9.0 एसजीपीए हासिल किए और बीटीटीएम चौथे सैमेस्टर के छात्र दीपक कुमार ने 9.68 एसजीपीए हासिल किए। 

 

बीबीए-चौथे सैमेस्टर की ट्विंकल और साक्षी ने 9.26 एसजीपीए, आकाश मल्होत्रा व हरमनरीत कौर ने 9.04 एसजीपीए हासिल किए। बीसीए चौथे सैमेस्टर के छात्रों में दुशाल, गुरजीत व नारायण ने 9.35 एसजीपीए तथा मेघा ने 9.13 एसजीपीए हासिल किए। बी.एस.सी. एमएलएस- चौथे सैमेस्टर में अर्शप्रीत को 9.14 एसजीपीए, हरप्रीत कौर व दीपिका को 9.0 एसजीपीए मिले। बीएससी एग्रीकल्चर- चौथे सैमेस्टर के छात्रों खुशबू और निखिल कुमार ने 9.14 एसजीपीए हासिल किए तथा बीएससी एग्रीकल्चर-छठे सैमेस्टर में विपाशा ठाकुर को 9.0 एसजीपीए मिले हैं।

डा. अनूप बौरी (चेयरमैन, इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप), डा. शैलेश त्रिपाठी (ग्रुप डायरैक्टर, आईएचजीआई) और सभी संकाय सदस्यों ने छात्रों की इस उपलब्धि के लिए उन्हें बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य हेतु शुभकामनाएं दीं।

 

Students performed Excellent in University Exams

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी