` इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में शहीद दिवस मनाया
Latest News


इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में शहीद दिवस मनाया

Martyr’s Day Celebrated at Innocent Hearts Group Of Institutions share via Whatsapp

Martyr’s Day Celebrated at Innocent Hearts Group Of Institutions



इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर:
क्रांतिकारी शहिदो भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में शहीद दिवस मनाया गया। स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को याद करने के लिए तीन गतिविधियों : देशभक्ति के गीत, चित्रकारी और कविता पाठ का आयोजन किया गया। सभी विभागों के छात्रों ने उत्साहपूर्वक इन गतिविधियों में भाग लेते हुए प्रेरक कविताएं और देशभक्ति के गीत प्रस्तुत किए। छात्रों द्वारा स्वतंत्रता संग्राम से जुड़ी विभिन्न घटनाओं को प्रदर्शित करने के लिए सुंदर चित्र भी तैयार किए गए।

डा. शैलेश त्रिपाठी (ग्रुप डायरैक्टर, इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस) द्वारा इस सफल ऑनलाइन कार्यक्रम के लिए सांस्कृतिक टीम को बधाई दी गई। उन्होंने कहा कि भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव ने भारत के स्वतंत्रता संग्राम में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए युवाओं को देश की आकाादी के लिए लडऩे के लिए प्रेरित किया।

गतिविधियों के विजेता इस प्रकार है:

देशभक्ति गीत प्रतियोगिता :

प्रथम- आकांक्षा (बीकॉम ६वां समैस्टर), द्वितीय- अलीकाा (बीकॉम 2 समैस्टर), तृतीय- मनरूप (एमबीए 4 समैस्टर)

कविता पाठ प्रतियोगिता:
प्रथम- सुनाली शर्मा (बीएससी 6 समैस्टर), द्वितीय- किरणदीप (बीकॉम 6 समैस्टर), तृतीय- मनीषा (बीसीए 1 समैस्टर)

पेंटिंग प्रतियोगिता :

प्रथम- अल्पना (बीकॉम 4 समैस्टर), द्वितीय- एकता (बीसीए 4 समैस्टर), तृतीय- अंश शर्मा (बीएससी एग्री 6वां समैस्टर)

Martyr’s Day Celebrated at Innocent Hearts Group Of Institutions

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी