डिप्टी कमिश्नर ने निक्कू पार्क की नुहार बदलने के लिए 12 लाख की और ग्रांट की घोषणा

Deputy commissioner announced 12 million grant to change the denomination of Nikku Park share via Whatsapp

Deputy commissioner announced 12 million grant to change the denomination of Nikku Park

कहा, ज़िला प्रशासन बच्चों के मशहूर पार्क की शान की पुर्नबहाली के लिए वचनबद्ध

पार्क की प्रशासकीय समिति को एक महीने के अंदर -अंदर बाकी कार्य पूरे करने के आदेश

इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः 
निक्कू पार्क की शान की पुर्नबहाली प्रति अपनी वचनबद्धता को दोहराते हुए, डिप्टी कमिश्नर जालंधर घनश्याम थोरी ने इस प्रसिद्ध पार्क की नुहार बदलने के लिए 12 लाख रुपए की अतिरिक्त ग्रांट जारी करने का ऐलान किया।
            
डिप्टी कमिश्नर जिनके साथ समिति मैंबर और गारडियनज़ आफ गवर्नेंस के ज़िला प्रमुख मेजर जनरल (रिटा.) बलविन्दर सिंह भी मौजूद थे, की तरफ से पार्क का दौरा करते हुए समिति के सदस्यों को आदेश दिए कि निक्कू पार्क में बाकी रहते विकास कार्यों को एक महीने के अंदर -अंदर पूरा किया जाये, जिससे इस गर्मी सीजन दौरान पार्क में आने वाले लोगों का नई सुविधाओं के साथ स्वागत किया जा सके। उन्होंने यह भी हिदायत दी कि ज़िला प्रशासन की तरफ से पार्क के अलग -अलग विकास कामों के लिए पहले पड़ाव अधीन जारी की गई 5 लाख रुपए की ग्रांट के प्रयोग सर्टिफिकेट भेजे जाएँ।
            
डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि 12 लाख रुपए की एक और ग्रांट के साथ पार्क के बड़े विकास कार्य और मुरम्मत का काम पूरी तरह पूरा हो जाएगा और कोई भी काम बाकी नहीं बचेगा। उन्होनें बताया कि अगले महीने से पार्क में अनेकों विकास कार्य जैसे कि सी.सी.टी.वी.कैमरे लगाना, बुल राईड की मुरम्मत, बाथरूमों का नवीनीकरण, रंग रोगन करवाना, आदेशों की पालना करने के फ्लैक्स लगाना, आर.ओ.सिस्टम, संगीतमय फव्वारों की मुरम्मत, कंगारू राईड की मुरम्मत और अलग -अलग विकास कार्य शामिल हैं की शुरुआत की जा रही है।
              
थोरी ने बताया कि पार्क में करवाए जा रहे विकास कामों के साथ मनोरंजक गतिविधियों को प्रोत्साहन मिलेगा। बता दें कि डिप्टी कमिश्नर की तरफ से पार्क की नुहार बदलने और सभी मुख्य झूलों की मुरम्मत के लिए 5,41,428 रुपए के फंड जारी किये गए थे जो कफ़्यू /लाकडाऊन कारण पिछले कई महीनों से बंद पड़े थे।
           
पार्क के मैनेजर एस.एस.संधू ने डिप्टी कमिश्नर को बताया कि निक्कू पार्क की नुहार बदलने के लिए पहले पडाव के अंतर्गत शुरू किये गए विकास कार्य पूरे हो जाने के साथ पार्क में आने वाले लोगों की गिनती में भी विस्तार हुआ है और अब 12 लाख रुपए की और ग्रांट पार्क में मनोरंजन की गतिविधियों को और बढावा देगी।

Deputy commissioner announced 12 million grant to change the denomination of Nikku Park
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post