` नवनियुक्त अध्यापकों का प्रशिक्षण 19 मार्च से
Latest News


नवनियुक्त अध्यापकों का प्रशिक्षण 19 मार्च से

Training of newly appointed teachers from March 19 share via Whatsapp

Training of newly appointed teachers from March 19


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः
पंजाब स्कूल शिक्षा विभाग में हाल ही में नियुक्त किये गए 3704 अध्यापकों का चार दिनों का प्रशिक्षण 19 मार्च 2021 से आरंभ होगा।

इसकी जानकारी देते हुए स्कूल शिक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि नवनियुक्त अध्यापकों का प्रशिक्षण 19 मार्च से 23 मार्च 2021 तक होगा। इस दौरान 21 मार्च को ट्रेनिंग नहीं होगी। यह प्रशिक्षण सुबह 9 बजे से शुरू होगा और शाम 4 बजे तक चलेगा जो अलग-अलग जिलों में डी.एमज/स्टेट रिसोर्स पर्सन और रिसोर्स टीचरों द्वारा दिया जायेगा। इस सम्बन्धी मुकम्मल सारणी संबंधित अधिकारियों, कर्मचारियों और अध्यापकों को भेज दी गई है।

प्रवक्ता के अनुसार प्रशिक्षण के दौरान 19-कोविड सम्बन्धी हिदायतों के पालन को यकीनी बनाने के लिए निर्देश दिए गए हैं। नवनियुक्त अध्यापकों को अपने नियुक्ति पत्र और पहचान प्रमाण साथ ले कर आने के लिए कहा गया है।

Training of newly appointed teachers from March 19

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी