` नौजवानों को 10 लाख टीकाकरण वाले मील पत्थर छूने में अपनी अहम भूमिका निभानी चाहिए - सुखविन्दर सिंह बिंद्रा

नौजवानों को 10 लाख टीकाकरण वाले मील पत्थर छूने में अपनी अहम भूमिका निभानी चाहिए - सुखविन्दर सिंह बिंद्रा

Youths must show active participation to achieve 1M milestone: Sukhwinder Singh Bindra share via Whatsapp

Youths must show active participation to achieve 1M milestone: Sukhwinder Singh Bindra


 Punjab Youth Development Board Chairman inaugurates seven Covid vaccination camps


पी.वाई.डी.बी. के चेयरमैन की तरफ से 7 टीकाकरण कैंपों का उदघाटन


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़/लुधियानाः  पंजाब युवा विकास बोर्ड (पी.वाई.डी.बी.) के चेयरमैन श्री सुखविन्दर सिंह बिंद्रा की तरफ से आज जिले में तीसरी लहर को रोकने के लिए हर योग्य व्यक्ति को जीवन-रक्षक वैक्सीन मुहैया कराने को यकीनी बनाने के लिए सात कोविड टीकाकरण कैंपों का उद्घाटन किया।

 

सरकारी मिडल स्कूल खाकट, सरकारी प्राइमरी स्कूल राईआं, गोबिन्दगढ़, मुंडीयां कलाँ, कोहाड़ा और साहनेवाल के कैंपों की अध्यक्षता करते हुये श्री बिंद्रा ने कहा कि प्रशासन ने 18 साल से अधिक आयु के लोगों के लिए टीकाकरण का अपेक्षित भंडार यकीनी बनाया है और अब नौजवानों को भी बढ़-चढ़ कर आगे आना चाहिए जोकि इस महामारी की प्रसार कड़ी को तोड़ने का प्रभावशाली ढंग है।

 

उन्होंने नौजवान योद्धों को टीकाकरण के लिए दूसरों को लामबंद करने के लिए भी कहा जिससे बहुसंख्यक लोगों को कव्च मुहैया करवाया जा सके जो कोरोना की संचार कड़ी को तोड़ने में सहायक सिद्ध होगा। उन्होंने नौजवानों को अपने साथियों को भी टीकाकरण करवाने के लिए प्रेरित करने के लिए कहा जिससे वह अपने आप को, अपने परिवारों और उनके पड़ोसियों को कोविड -19 से बचाव करने का वायदा कर सकें जो आगे जाकर 10 लाख टीकाकरण वाले मील पत्थर को प्राप्त करने में सहायक सिद्ध होगा।

 

श्री सुखविन्दर सिंह बिंद्रा ने कहा कि राज्य के समूह नौजवान अपना टीकाकरण करवाने के लिए आगे आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पी.वाई.डी.बी. सभी योग्य लोगों को कोविड -19 टीके की खुराक दिलाने के लिए ठोस यत्न कर रही है और पी.वाई.डी.बी. जल्द से जल्द योग्य लोगों की कवरेज को यकीनी बनाने के लिए तत्पर है।

 

इस मौके पर मुख्य मेहमान के तौर पर सहायक डायरैक्टर, दविन्दर लोटे, वाइस चेयरमैन सतवंत गर्चा, हरदीप मुंडीआं, मनदीप साहनेवाल, सीता कोहाड़ा, इन्दरपाल ग्रेवाल, जस्सा राईआं, शिंगारा सिंह, हरविन्दर पप्पी, जश्नजोत शेरगिल्ल, जोगिन्द्र टाइगर, रणजीत सैनी और कमल शर्मा शामिल थे।

 

Youths must show active participation to achieve 1M milestone: Sukhwinder Singh Bindra

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post