` बंगाल चुनाव के दौरान विवादित बयान देने के आरोप में मिथुन चक्रवर्ती से कोलकाता पुलिस ने की पूछताछ

बंगाल चुनाव के दौरान विवादित बयान देने के आरोप में मिथुन चक्रवर्ती से कोलकाता पुलिस ने की पूछताछ

Mithun Chakraborty questioned by Kolkata Police for making controversial statements during Bengal elections share via Whatsapp

Mithun Chakraborty questioned by Kolkata Police for making controversial statements during Bengal elections

 

नेशनल न्यूज डेस्कः अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती की परेशानी बढ़ती जा रही है। पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान उनके विवादास्पद भाषण को लेकर कोलकाता पुलिस आज उनसे पूछताछ कर रही है। विवादित भाषण से संबंधित मामले में मिथुन के खिलाफ माणिकलता पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था। एफआईआर रद्द करने की मांग को लेकर मिथुन ने हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी। मामले में हाईकोर्ट ने पुलिस को मिथुन से  पूछताछ करने का निर्देश दिया था। इसी को लेकर में पुलिस उनसे वर्चुअली पूछताछ कर रही है।

भाजपा में शामिल होते ही मिथुन चक्रवर्ती ने ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस सरकार के खिलाफ कड़े तेवर दिखाए थे। चुनावी मंच से उन्होंने कहा था, "मैं एक नंबर का कोबरा हूं.. डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे" उन्होंने आगे कहा कि वो गरीबों की लड़ाई लड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं राजनीति नहीं, मनुष्य नीति करता हूं।

भड़काऊ बयान देने पर हुई थी एफआईआर दर्ज

बता दें कि 7 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में मिथुन चक्रवर्ती ने भाजपा का दामन थामा था। भाजपा में शामिल होने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने  ममता के खिलाफ एक के बाद एक बयान देकर राज्य की राजनीति गरमा दी थी। उनकी टिप्पणी पर टीएमसी ने थाने में भड़काऊ बयान देने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवायी थी। 

 

 

 

 

 

Mithun Chakraborty questioned by Kolkata Police for making controversial statements during Bengal elections

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post