` बुजु़र्ग महिला को घर से निकालने के मामले में पंजाब राज्य महिला आयोग ने महिला के पुत्रों और बेटियों को किया तलब
Latest News


बुजु़र्ग महिला को घर से निकालने के मामले में पंजाब राज्य महिला आयोग ने महिला के पुत्रों और बेटियों को किया तलब

Batala Issue Punjab State Women Commission Summons Son and Daughters of the Elderly Women share via Whatsapp

Batala Issue Punjab State Women Commission Summons  Son and  Daughters of the Elderly Women


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः बटाला जिले की एक बुज़ुर्ग महिला को घर से निकालने के मामले का सू-मोटो नोटिस लेते हुए पंजाब राज्य महिला आयोग ने महिला के पुत्रों और बेटियों को 21 जून 2021 को निजी पेशी पर तलब किया है।

 

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए महिला आयोग की चेयरपर्सन श्रीमती मनीषा गुलाटी ने बताया कि यह मामला मीडिया के द्वारा उनके ध्यान में आया था। अपने हुक्मों में उन्होंने सीनियर पुलिस कप्तान बटाला को आदेश दिए कि मामले से सम्बन्धित डिप्टी सुपरिडैंट की ड्यूटी लगाए जाये कि वह बुज़ुर्ग महिला की बेटियों और पुत्रों सहित आयोग के समक्ष पेश हों।

Batala Issue Punjab State Women Commission Summons Son and Daughters of the Elderly Women

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी