` मीत हेयर द्वारा जल संसाधन विभाग के चल रहे कार्यों को समय पर मुकम्मल करने की हिदायत

मीत हेयर द्वारा जल संसाधन विभाग के चल रहे कार्यों को समय पर मुकम्मल करने की हिदायत

MEET HAYER ADVOCATES TIMELY COMPLETION OF ONGOING WORKS OF WATER RESOURCES DEPARTMENT share via Whatsapp

MEET HAYER ADVOCATES TIMELY COMPLETION OF ONGOING WORKS OF WATER RESOURCES DEPARTMENT

 

जल संसाधन मंत्री ने नए अलॉट हुए विभाग के कामकाज की समीक्षा की  

 

इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़: राज्य में चल रहे विकास कार्यों को समय पर मुकम्मल करना और इनके फंड्स का उचित और सही प्रयोग करना भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की प्रमुख प्राथमिकता है। इन कार्यों में किसी भी तरह की कोताही और भ्रष्टाचार को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यह प्रगटावा जल संसाधन मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने नए अलॉट हुए जल संसाधन विभाग के कामकाज की समीक्षा करने के लिए की पहली बैठक के मौके पर किया।  

बैठक में शाहपुर कंडी डैम का निर्माण, तटीय नहर, राजस्थान फीडर, सरहिन्द फीडर और लाहौर ब्रांच की लाइनिंग से सम्बन्धित प्रमुख कार्यों की स्थिति का जायज़ा लेते हुए मीत हेयर ने अधिकारियों को हिदायत की कि इन कार्यों को समय पर मुकम्मल किया जाए, जिससे इन महत्वपूर्ण कार्यों का लाभ लोगों तक जल्द से जल्द पहुँचाया जा सके।  

विकास कार्यों के लिए बजट का प्रयोग का जायज़ा लेते हुए उन्होंने हिदायत की कि सभी फंड्स के सही प्रयोग को सुनिश्चित बनाया जाए। जल संसाधन मंत्री ने पंजाब जल संसाधन प्रबंधन और विकास निगम के चल रहे कार्यों का जायज़ा लेते हुए हिदायत की कि जल स्रोतों के किनारों की मरम्मत सम्बन्धी कार्यों में कमी पाई गई है और एमडी पी.डब्ल्यू.आर.एम.डी.सी. को हिदायत की गई है कि वह ऐसे सभी कार्यों को समय पर पूरा करने को सुनिश्चित बनाएं।

बैठक में प्रमुख सचिव कृष्ण कुमार, चीफ़ इंजीनियर ड्रेनेज-कम-माइनिंग एन.के. जैन, चीफ़ इंजीनियर नहरें शमी सिंगला, चीफ़ इंजीनियर विजीलैंस एंड डिज़ाइन वॉटर सिस्टम पवन कपूर, एमडी पी.डब्ल्यू.आर.एम.डी.सी. हरिन्दरपाल सिंह बेदी, ऐक्सियन डैम दिलप्रीत सिंह उपस्थित थे।  

MEET HAYER ADVOCATES TIMELY COMPLETION OF ONGOING WORKS OF WATER RESOURCES DEPARTMENT

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post