` मुख्यमंत्री द्वारा मान्यता प्राप्त और पीले कार्ड धारक पत्रकार फ्रंटलाईन योद्धा घोषित
Latest News


मुख्यमंत्री द्वारा मान्यता प्राप्त और पीले कार्ड धारक पत्रकार फ्रंटलाईन योद्धा घोषित

PUNJAB CM DECLARES ACCREDITED & YELLOW CARD JOURNALISTS AS FRONTLINE WARRIORS share via Whatsapp

PUNJAB CM DECLARES ACCREDITED & YELLOW CARD JOURNALISTS AS FRONTLINE WARRIORS


 POWER CORPORATION EMPLOYEES ALSO ADDED TO LIST OF FRONTLINE WORKERS

 

बिजली निगम के कर्मचारियों को भी फ्रंटलाईन वर्करों की सूची में शामिल किया


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने आज ऐलान किया कि राज्य में मान्यता प्राप्त (अक्रेडिटिड) और पीले कार्ड धारक सभी पत्रकारों को कोविड के विरुद्ध लड़ाई में फ्रंटलाईन योद्धाओं की सूची में शामिल किया जायेगा। 

राज्य में बिजली निगम के सभी कर्मचारियों को भी फ्रंटलाईन वर्करों के दायरे में लाया गया है। कोविड समीक्षा के लिए उच्च स्तरीय मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पत्रकारों समेत यह कर्मचारी पहल के आधार पर टीका लगवाने सहित उन सभी लाभों के लिए योग्य होंगे, जो बाकी फ्रंटलाईन वर्कर राज्य सरकार से हासिल करने के हकदार हैं। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले एक साल से अधिक समय से ज़मीनी स्तर पर महामारी से सम्बन्धित कवरेज करने के लिए पत्रकार अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं और कोविड संबंधी जागरूकता फैलाने में भी मदद कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि हालांकि बहुत से राज्यों ने पत्रकारों को फ्रंटलाईन वर्करों की कैटागरी में शामिल करने के लिए माँग उठाई परन्तु भारत सरकार ने अभी तक कोई स्वीकृति नहीं दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ने पत्रकारों की सुरक्षा के साथ-साथ बिजली निगम के कर्मचारियों को भी फ्रंटलाईन वर्करों की श्रेणी में शामिल करने का फ़ैसला किया है क्योंकि बिजली कर्मचारी भी अस्पतालों और अन्य प्रमुख संस्थाओं में बिजली सम्बन्धी अत्यावश्यक सेवाएं मुहैया करवाते समय अपनी जान खतरे में डाल रहे हैं। 

PUNJAB CM DECLARES ACCREDITED & YELLOW CARD JOURNALISTS AS FRONTLINE WARRIORS

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी