` सीएम योगी का बड़ा ब्यानः रामनवमी पर 800 से अधिक श्रीराम जी की शोभा यात्राएं निकाली गई, दंगा-फसाद तो छोड़िए किसी प्रकार का कोई झगड़ा तक नही हुआ

सीएम योगी का बड़ा ब्यानः रामनवमी पर 800 से अधिक श्रीराम जी की शोभा यात्राएं निकाली गई, दंगा-फसाद तो छोड़िए किसी प्रकार का कोई झगड़ा तक नही हुआ

Chief Minister Yogi Adityanath Big Statement Ram Navami No Place For Riots In Uttar Pradesh share via Whatsapp

 Chief Minister Yogi Adityanath Big Statement Ram Navami No Place For Riots In Uttar Pradesh


यूपी न्यूज डेस्कः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने प्रदेश के प्रशासन की तारीफ करते हुए कहा कि रामनवमी पर यूपी में 800 से अधिक जगहों पर श्री राम जी की शोभा यात्राएं निकाली गई लेकिन कहीं कोई झगड़ा तक नहीं हुआ। दंगा-फसाद तो दूर की बात है।

 

लखनऊ में लालजी टंडन की जयंती पर सीएम योगी ने एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि परसों रामनवमी थी, यूपी में 25 करोड़ की आबादी रहती है। 800 स्थानों पर रामनवमी पर शोभा यात्रा थी जूलुस भी थे। साथ-साथ इस समय रमजान का महीना चल रहा है, रोजा इफ्तार के भी कार्यक्रम रहे होंगे।

 

सीएम योगी ने आगे कहा कि कहीं भी कोई तू-तू मैं-मैं नहीं हुई, दंगे-फसाद की बात तो दूर है। ये उत्तर प्रदेश की विकास की नई सोच को प्रदर्शित करता है।  यहां दंगा-फसाद के लिए कोई जगह नहीं है, अराजकता के लिए गुंडागर्दी के लिए और अफवाह के लिए कोई जगह नहीं है। उत्तर प्रदेश में रामनवमी के अवसर पर मर्यादा पुरुषोत्तम राम की पावन जयंती के अवसर पर यह साबित किया है। 

 

 

इससे पहले, सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि लालजी टंडन का व्यक्तित्व सकारात्मक राहों को आगे बढ़ाने का एक माध्यम था। अतः हर एक कार्यकर्ता उन पर गौरव की अनुभूति करता था। किसी की कहीं भी सुनवाई नहीं होती थी तो 'बाबूजी' उसके लिए उपलब्ध रहते थे। केवल भाजपा ही नहीं, अन्य दल व समुदाय के लोग भी उनके पास जाते थे।

 

सीएम योगी ने लिखा कि लालजी टंडन आज भौतिक रूप से भले हम लोगों के बीच में नहीं हैं, लेकिन वे अपने कार्यों, लेखन व स्मृतियों के माध्यम से सदैव जीवंत रहेंगे। उनकी जयंती के अवसर पर यूपी सरकार की ओर से उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनकी स्मृतियों को कोटि-कोटि नमन करता हूं।

Chief Minister Yogi Adityanath Big Statement Ram Navami No Place For Riots In Uttar Pradesh

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post