` सुंदर शाम अरोड़ा द्वारा कोविड महामारी के दौरान उद्योगों के लिए हर किस्म की सहायता देने का भरोसा
Latest News


सुंदर शाम अरोड़ा द्वारा कोविड महामारी के दौरान उद्योगों के लिए हर किस्म की सहायता देने का भरोसा

ARORA ENSURES INDUSTRY ALL ASSISTANCE IN MITIGATING COVID STRESS share via Whatsapp

ARORA ENSURES INDUSTRY ALL ASSISTANCE IN MITIGATING COVID STRESS

LAUDS THEM FOR FACILITATION OF MIGRANT WORKERS IN THIS DIFFICULT HOUR

मुश्किल समय में प्रवासी कामगारों को सुविधा देने की सराहना

इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः कोविड की दूसरी लहर के बुरे प्रभावों से निपटने के मद्देनज़र उद्योगों को हर संभव सहायता और सहयोग का भरोसा देते हुये उद्योग मंत्री श्री सुंदर शाम अरोड़ा ने उद्योगपतियों को प्रवासी कामगारों के कल्याण और सुरक्षा के लिए हर किस्म की सुविधा देने की अपील की।

 

अरोड़ा ने कहा कि राज्य में काम कर रही हमारी औद्योगिक इकाईयों को कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने कोविड महामारी के दौरान साल 2020 में भी पूरा समर्थन दिया और पंजाब में औद्योगिक क्षेत्र को कोविड संकट का मुकाबला करने के योग्य बनाया। यहीं बस नहीं बल्कि पंजाब के औद्योगिक क्षेत्र ने देश के लिए ज़रूरी पी.पी.ई. किटों और मास्क का उत्पादन भी किया। 

 

गंभीर संकट के समय उद्योगों की बेमिसाल भूमिका की सराहना करते हुये श्री अरोड़ा ने कहा कि मौजूदा साल के दौरान मैडीकल आक्सीजन की निर्विघ्न सप्लाई को यकीनी बनाने के लिए औद्योगिक इकाईयाँ मैडीकल आक्सीजन का निर्माण करने के लिए आगे आईं हैं।

 

उन्होंने कहा कि सभी जिलों में बहुत सी औद्योगिक इकाईयाँ प्रवासी औद्योगिक कामगारों पर निर्भर हैं और यह संतोषजनक बात है कि राज्य में से प्रवासी मज़दूरों के पलायन की कोई ख़बर नहीं आई, जोकि दूसरे राज्यों में देखने को मिल रहा है।

उन्होंने उद्योगपतियों से अपील की कि वह कोविड के इस मुश्किल समय अपने प्रवासी कामगारों समेत अपने सभी कर्मचारियों की देखभाल करें और सभी औद्योगिक कामगारों को कोविड महामारी के फैलाव को रोकनो के लिए जल्दी से जल्दी कोविड का टीका लगवाएं। अरोड़ा ने औद्योगिक क्षेत्र को भरोसा दिया कि राज्य सरकार मौजूदा कोविड महामारी में उनके निर्विघ्न कामकाज के लिए उद्योग को हर संभव सहायता और सुविधा देने के लिए वचनबद्ध है।

 

 ज़िक्रयोग्य है कि पंजाब समेत देश भर में कोविड केस तेज़ी से बढ़ रहे हैं। राज्य सरकार ने सोमवार को सख़्त बन्दिशों का आदेश दिया जिसमें नाइट कर्फ़्यू का समय बढ़ाना (शाम 8 बजे से प्रातःकाल 5 बजे), सभी बार, सिनेमा हाल, जिम्म, सपा, कोचिंग सैंटर, स्पोर्टस कंपलैक्स बंद करना शामिल है और इसके साथ ही रैस्टोरैंटों और होटल को सोमवार से शनिवार तक सिर्फ़ टेकवेय और होम डिलीवरी के लिए खोला जायेगा।

ARORA ENSURES INDUSTRY ALL ASSISTANCE IN MITIGATING COVID STRESS

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी