` सुखदर्शन सिंह मराड़ थे लोगों के सच्चे नेता -चरणजीत सिंह चन्नी
Latest News


सुखदर्शन सिंह मराड़ थे लोगों के सच्चे नेता -चरणजीत सिंह चन्नी

SUKHDARSHAN MARAR WAS A TRUE LEADER OF MASSES, SAYS CM CHANNI share via Whatsapp

SUKHDARSHAN MARAR WAS A TRUE LEADER OF MASSES, SAYS CM CHANNI


 PAYS RICH AYS TRIBUTES ON FIRST DEATH ANNIVERSARY OF FORMER MLA


 ANNOUNCE RS 12.5 CRORES FOR PU REGIONAL CENTER AND REPAIR OF TWO RIVULETS


-पूर्व विधायक की बरसी के मौके पर मुख्यमंत्री द्वारा श्रद्धांजलि भेंट


-पंजाब यूनिवर्सिटी के क्षेत्रीय केंद्र और नहरों के लिए 12.5 करोड़ रुपए देने का किया ऐलान


इंडिया न्यूज सेंटर,श्री मुक्तसर साहिबः पंजाब के मुख्यमंत्री स. चरणजीत सिंह चन्नी ने आज यहां श्री मुक्तसर साहिब के पूर्व विधायक स्व. सुखदर्शन सिंह मराड़ की पहली बरसी के मौके पर उनको श्रद्धांजलि भेंट की। इस मौके पर बोलते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि स्व. मराड़ लोगों के साथ नज़दीक से जुड़ा ऐसा नेता थे जो अपने पाँच दशकों के लम्बे राजनैतिक कैरियर के दौरान अनेकों महत्वपूर्ण राजनैतिक पदों पर रहे। 

 

 मुख्यमंत्री ने कहा कि 2002 से 2007 तक विधान सभा में अपने हलके का प्रतिनिधितत्व करने के अलावा सुखदर्शन सिंह मराड़ प्राइमरी कोऑपरेटिव विकास बैंक के डायरैक्टर, पंजाब स्टेट कोऑपरेटिव बैंक के डायरैक्टर, शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के मैंबर, ज़िला परिषद और ब्लॉक कमेटी के मैंबर, मार्केट कमेटी के मैंबर और गाँव मराड़ कलां के 25 साल तक सरपंच रहे। 

 

 मुख्यमंत्री ने पूर्व विधायक की तरफ से किये कामों को याद करते हुये कहा कि कोई भी नेता अपने लोगों के प्यार के बिना राजनैतिक जीवन में उनकी तरह सफल नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि स्व. मराड़ ने सख़्त मेहनत से और लोगों के साथ जुड़ कर उनका नेता बन कर यह मंजिलें हासिल की थीं। उन्होंने कहा कि स्व. मराड़ हमेशा समाज के कमज़ोर वर्गों की बेहतरी के लिए प्रयत्नशील रहे।

 

 पूर्व विधायक स्व. मराड़ के सुपुत्र राजबलविन्दर सिंह मराड़ की इलाके सम्बन्धी माँगों को स्वीकृत करते हुये मुख्यमंत्री ने श्री मुक्तसर साहिब में चल रहे पंजाब यूनिवर्सिटी के क्षेत्रीय केंद्र के लिए 10 करोड़ रुपए और ऊदयकरण मायनर समेत इलाके की नहरों के लिए 2.5 करोड़ रुपए देने का ऐलान भी किया।

 

 इस मौके पर पूर्व विधायक श्रीमती करण कौर बराड़, स. जसपाल सिंह मराड़, जगजीत सिंह हन्नी फत्तणवाला, डिप्टी कमिशनर हरप्रीत सूदन और एसएसपी सरबजीत सिंह भी उपस्थित थे।

SUKHDARSHAN MARAR WAS A TRUE LEADER OF MASSES, SAYS CM CHANNI

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी