सुरक्षा में चूकः मैं एयरपोर्ट जिंदा लौट पाया, अपने C.M को थैंक्स कहना : P.M MODI

Security lapse: I was able to return to the airport alive, P.M Modi share via Whatsapp

Security lapse: I was able to return to the airport alive, P.M Modi

 

इंडिया न्यूज सेंटर,फिरोजपुरः  बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। पंजाब के फिरोजपुर शहर में उनकी रैली होनी थी,लेकिन बीच रास्ते में ही प्रर्दशनकारी किसानों ने सड़क पर ही उनके काफिले को रोक दिया। उन्होंने सीएम चन्नी पर निशाना साधते हुए कहा है कि अपने सीएम को थैंक्स कहना कि मैं एयरपोर्ट जिंदा लौट पाया हूं। पीएम मोदी आज की इस घटना से खासे नाराज बताए जा रहे है।

प्रधानमंत्री मोदी जब बठिंडा एयरपोर्ट पर वापस लौट रहे थे, तब उन्होंने अधिकारियों को यह संदेश दिया था। उन्होंने साफ-साफ सीएम चन्नी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि अपने सीएम को थैंक्स कहना मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बठिंडा पहुंचे थे यहा से उन्होने हेलिकॉप्टर से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था। लेकिन खराब मौसम के कम रोशनी के चलते आधा घंटा इंतजार कियालेकिन मौसम में कोई सुधार नही हुआ। उसके बाद पीएम मोदी ने सड़क के रास्ते शहीद स्मारक पहुंचने का फैसला लिया इस रास्ते से उन्हे दो घंटे का समय लगना था। पंजाब डीजीपी से सुरक्षा प्रबंधों की पुष्टि के बाद पीएम मोदी सड़क के रास्ते आगे बढ़े। राष्ट्रीय शहीद स्मारक से करीब 30 किमी पहले पीएम मोदी का काफिला जब फ्लाईओवर पर पहुंचा, तो यहां कुछ प्रदर्शनकारियों ने रास्ता रोक रखा था। इसके चलते पीएम मोदी के काफिले को 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर रुकना पड़ा. इसे पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है। इस घटना को लेकर पंजाब की चन्नी सरकार बुरी तरह से फंस गई है। केंद्रीय ग्रह मंत्रालय पंजाब सरकार से जबाब मांगा है। वहीं भाजपा के दिग्गज नेता कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगा रहे है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि अपनी घटिया हरकतों से पंजाब की कांग्रेस सरकार ने दिखा दिया है कि वे विकास विरोधी हैं और स्वतंत्रता सेनानियों के लिए भी उनके मन में कोई सम्मान नही है।

Security lapse: I was able to return to the airport alive, P.M Modi

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post