` BJP पर आप विधायक खरीदने के आरोपों की जांच हाईकोर्ट के जज से करवाई जाएः अश्विनी शर्मा

BJP पर आप विधायक खरीदने के आरोपों की जांच हाईकोर्ट के जज से करवाई जाएः अश्विनी शर्मा

Allegations of buying AAP MLAs against BJP should be probed by a High Court judge: Ashwini Sharma share via Whatsapp

Allegations of buying AAP MLAs against BJP should be probed by a High Court judge: Ashwini Sharma


प्रदेश अध्यक्ष की अगुवाई में भाजपा नेताओं ने राज्यपाल को मांग-पत्र सौंपकर उठाई मांग

कहा- कैबिनेट मंत्री फौजा सिंह की भ्रष्टाचार से जुड़ी वीडियो हुई वायरल, सीबीआई से करवाएं जांच 

न्यूज डेस्क,चंडीगढ़,- आम आदमी पार्टी ने पंजाब में सत्ता हासिल करने के बाद जनता से किया कोई भी वादा पूरा नहीं किया। इसके चलते अब आमजन में आम आदमी पार्टी के खिलाफ आक्रोश है। सूबे में आने वाले कुछ महीनों में होने वाले निकाय चुनावों में हार के डर से बौखलाई आम आदमी पार्टी अब गलत किस्म की बयानबाजी पर उतर आई है। इसी के चलते अब आप के नेता भारतीय जनता पार्टी पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। 

यहां तक कि विधायकों को खरीदने के आरोप लगाए जा रहे हैं। ये सारे आरोप झूठ का पुलिंदा हैं। इसे लेकर वीरवार को भारतीय जनता पार्टी पंजाब के अध्यक्ष अश्वनी शर्मा सीनियर नेताओं को साथ लेकर पंजाब के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित से मिले और मेमोरंडम भी सौंपा। वहीं, पार्टी ने इस संबंध में डीजीपी पंजाब को भी एक शिकायत सौंपी है। उन्होंने कहा कि आप सरकार राघव चड्ढा को मुख्यमंत्री बनाना चाह रही है, इसलिए केजरीवाल सारा ढोंग रच रहे हैं। पब्लिक का ध्यान बंटाने की कोशिश की जा रही है। 

इस दौरान अश्वनी शर्मा ने गवर्नर को बताया कि उन्हें पंजाब सरकार और उसके इशारों पर नाचने वाली अफसरशाही पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं है। इस दौरान उन्होंने मांग की कि हाईकोर्ट के मौजूदा जज से पूरे प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच करवाई जाए। उन्होंने कहा कि जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। साथ ही आप की पोल भी खुल जाएगी। 

शर्मा ने बताया कि पिछले दिनों कैबिनेट मंत्री फौजा सिंह सरारी का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वो भ्रष्टाचार करने की बात करते दिखाई दे रहे हैं। इससे साफ है कि आप में किस तरह से भ्रष्टाचार चल रहा है और पार्टी सिर्फ ईमानदारी का ढोंग रच रह है। उन्होंने कहा कि आप सरकार ने इस मामले में कार्रवाई करनी तो दूर, अभी तक जांच तक शुरू नहीं करवाई है। 

इससे साफ है कि आप के सभी नेता अंदरखाते मिले हुए हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों के साथ आम आदमी पार्टी ने धोखाधड़ी की है। आने वाले चुनावों में आम आदमी पार्टी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।  अश्विनी शर्मा ने गवर्नर से इस मामले की सीबीआई से उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग उठाई। इस मौके पर डेलीगेशन में एसएस विर्क, जीवन गुप्ता, डॉ. सुभाष शर्मा, राजेश बाघा, जसराज सिंह भी शामिल रहे।

Allegations of buying AAP MLAs against BJP should be probed by a High Court judge: Ashwini Sharma

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post