` JALANDHAR-पुलिस कमिश्नर ने कोविड वैक्सीन की ली दूसरी ख़ुराक
Latest News


JALANDHAR-पुलिस कमिश्नर ने कोविड वैक्सीन की ली दूसरी ख़ुराक

CP takes second dose of Covid-19 vaccine, Urges people to make vaccination drive a mega success share via Whatsapp


CP takes second dose of Covid-19 vaccine, Urges people to make vaccination drive a mega success


Says, so far 70 percent police personnel received jab of vaccine

Appeals to observe covid appropriate behaviour strictly in their routine affairs and avoid gatherings

ज़िला निवासियों को कोविड वैक्सीन टीकाकरण अभियान को सफल बनाने का न्योता

कहा, अब तक 70 प्रतिशत पुलिस कर्मियों ने लगवाया कोविड वैक्सीन टीका

लोगों को कोविड -19 वायरस से बचने के लिए रोज़ाना के काम दौरान सरकारी आदेशों का सख़्ती से पालन और एकत्र करने से परहेज़ करने की अपील

इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः
पुलिस कमिश्नर जालंधर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने ज़िला निवासियों को न्योता दिया कि ज़िले में कोविड वैक्सीन टीकाकरण अभियान को बड़े स्तर पर सफल बनाया जाये। श्री भुल्लर ने कोविड वैक्सीन की दूसरी ख़ुराक लेने उपरांत कहा कि वह पूरी तरा ठीक हैं और यह वैक्सीन कोविड -19 वायरस से सुरक्षा को यकीनी बनाएगा। उन्होनें कहा कि समाज के हर वर्ग की तरफ से प्रोत्साहन के बाद कोविड वैक्सीन अभियान ज़िले में नई ऊँचाई को छूएगा।
           
पुलिस कमिश्नर ने आगे बताया कि अब तक ज़िले में 70 प्रतिशत पुलिस आधिकारियों और कर्मियों ने कोविड वैक्सीन का टीका लगवा लिया है और बाकी सभी का वैक्सीनेशन जल्दी हो जायेगा।
भुल्लर ने लोगों ने लोगों को न्योता दिया कि कोविड -19 से बचाव संबंधी जारी आदेशों की अपने रोज़ाना के कामों दौरान सख्ती के साथ पालना की जाये, क्योंकि कोविड के मामलों में लगातार विस्तार हो रहा है। उन्होनें लोगों को भीड करने से सख्त परहेज़ करने की ज़रूरत पर ज़ोर देते हुए कहा कि इसके वायरस को फैलने से रोका जा सकता है। उन्होनें कहा कि हम सबको कोविड -19 वायरस से बचाव के लिए मास्क पहनना, सामाजिक दूरी को बनाए रखना और हाथों को साफ़ सुथरा रखना चाहिए।

CP takes second dose of Covid-19 vaccine, Urges people to make vaccination drive a mega success

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी