` PUNJAB: अश्वनी शर्मा ने कैप्टन अमरिन्दर से की मुलाकात ; BJP में शामिल होने के बाद पहली मुलाकात...
Latest News


PUNJAB: अश्वनी शर्मा ने कैप्टन अमरिन्दर से की मुलाकात ; BJP में शामिल होने के बाद पहली मुलाकात...

Ashwani Sharma calls on Capt Amarinder; first meeting after his joining BJP share via Whatsapp

Ashwani Sharma calls on Capt Amarinder; first meeting after his joining BJP

न्यूज डेस्क, चंडीगढ़: पंजाब भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने आज पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की। शर्मा के साथ संगठन के महासचिव श्रीनिवास और डॉ सुभाष शर्मा, जीवन गुप्ता और राजेश बग्गा सहित अन्य नेता मौजूद थे। सोमवार को दिल्ली में पार्टी में शामिल होने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ पंजाब भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के बीच यह पहली मुलाकात थी। बैठक के दौरान रनिंदर सिंह और कमलजीत सिंह सैनी भी मौजूद थे।

पार्टी द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि भाजपा नेताओं ने पंजाब में मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य और पार्टी की भविष्य की कार्रवाई पर चर्चा की, जो राज्य में आम आदमी पार्टी सरकार के कुशासन के लिए मुख्य और एकमात्र चुनौती के रूप में उभरी है। कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने बाद में ट्वीट किया, “आज मेरे आवास पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा जी और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की मेजबानी करते हुए खुशी हो रही है। हम साथ मिलकर अपने राज्य और अपने देश के बेहतर और सुरक्षित भविष्य के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।"

Ashwani Sharma calls on Capt Amarinder; first meeting after his joining BJP

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी