` इंडियन जालंधर टर्मिनल से पेट्रोल डीज़ल की ढुलाई का कार्य बंद करेंगेः टैंकर ट्रांसपोटर
Latest News


इंडियन जालंधर टर्मिनल से पेट्रोल डीज़ल की ढुलाई का कार्य बंद करेंगेः टैंकर ट्रांसपोटर

Forced to stop transport of petrol diesel from Indian Jalandhar terminal: tanker transporter share via Whatsapp

Forced to stop transport of petrol diesel from Indian Jalandhar terminal: tanker transporter


क़र्ज़दार होने से अच्छा कार्य काम बंद करना बेहतर विकल्प है

इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः
इंडियन आयल जालंधर टर्मिनल पर पेट्रोल डीज़ल ढुलाई के नये टेंडर मे तय किए फ़ारमुला से सभी ट्रांसपोटर पहले दिन से ही परेशान चल रहे है। क्योंकी इस फ़ारमुला के अनुसार जो काम बड़े टैंकरों को मिल रहा है। उसकी वजह से तो बैंक की किश्तें एवं ड्राइवर हेल्परो को मासिक वेतन देना भी मुशकिल हो गया है।

उक्त बात इंडियन आयल जालंधर के टैंकर ट्रांसपोटर ने एकजुट होकर कही जिसके बाद सभी ट्रांसपोटर साथियों ने जालंधर टर्मिनल इंचार्ज को सात दिन बाद पेट्रोल डीज़ल की सप्लाई मजबुरन बंद करने का पत्र दे दिया है।इस विषय पर बातचीत करने पर टैंकर ट्रांसपोटरो ने बताया की जिस नये फ़ारमुला मे इंडियन आयल ने हमको टेंडर मे छोटे टैंकर बदल कर बडे टैंकर चलाने का लाभ बताकर काम दिया है उस से हम बेहद परेशान है। क्योंकी एक बड़ा टैंकर ज्यादा से ज्यदा चालीस हज़ार का मात्र काम कर रहा है। जबकि एक गाड़ी का कम से कम। खर्चा एक लाख के क़रीब आ रहा है ।

इसके बारे मे हम सभी ट्रांसपोटरो ने चंडीगढ़ मे बैठे पंजाब इंडियन आयल के प्रमुख इ.ड़ी व जी.एम ऑपरेशन को नये टेंडर नियमो की ख़ामियों के बारे अवगत करवाया था।जिन्होंने आश्वासन दिया था की 15 मार्च तक सभी की मुश्किलों को समाप्त कर दिया जाएगा जो नही हुआ।इसलिए हम सब के लिए क़र्ज़दार होने से अच्छा काम बंद करना बेहतर विकल्प है।क्योंकी इंडियन आयल का सेल वॉल्यूम कम नही हुआ परंतु इंडियन आयल के टैडर वाले नये फ़ारमुला से सभी ट्रांसपोटरो का काम ना के बराबर हो गया है।

इस बारे एक और महत्वपूर्ण जानकारी सामने आइ है की इंडियन आयल मे ट्रांसपोटरो की पिछले टैडर मे 250 के क़रीब टैंकर चलते थे इस बार केवल 127 टैंकर चलाए गये।जिसकी वजह से ट्रांसपोटरो के साथ-साथ 300 के क़रीब ड्राइवर हेल्पर भी बेरोज़गार हो गये है।दूसरी तरफ जिनको नया टैडर मिला वो भी दिन प्रतिदिन नए नियमो की वजह से बढ़ रही कर्ज़े की मार से परेशान है।इसलिए जिनको मिला जिनको नही टैडर मिला सभी रो रहे है।

Forced to stop transport of petrol diesel from Indian Jalandhar terminal: tanker transporter

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी