दुखद: टीवी जगत के वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन, कुछ दिन पहले हुए थे कोरोना संक्रमित

Sad News: Senior TV journalist Rohit Sardana passed away, Death from Coronavirus share via Whatsapp

Sad News: Senior TV journalist Rohit Sardana passed away, Death from Coronavirus

रोहित सरदाना आजतक चैनल में बतौर एंकर के रुप में कार्यकत थे

नेशनल न्यूज डेस्कः टेलीविजन जगत से एक  बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। टेलीविजन जगत के वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना अब इस दुनिया में नहीं रहे। बताया जा रहा है कि आज (30 अप्रैल) सुबह दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया।

कुछ दिन पहले रोहित कोरोना वायरस से संक्रमित भी हो गए थे लेकिन बाद में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। रोहित सरदाना के निधन पर पत्रकारिता जगत की इस क्षति से मीडिया से जुड़े लोगों में शोक की लहर दौड़ गई है। अस्पताल में दुसरों की जिंदगी के लिए सरकार व प्रशासन से गुहार लगाने वाले रोहित सरदाना को क्या पता था उनकी जिंदगी सिर्फ इतनी ही है। मीडिया से जुड़े काफी लोगों ने शोक जाहिर किया है। बता दें रोहित सरदाना ने देश के बड़े मीडिया संस्थानों में काम किया और अपनी अलग पहचान बनाई।  रोहित सरदाना अपने सवालों और बोलने के तरीकों से लोगों के दिलों में बसते थे। उनके साथ काम करने वाले लोगों का कहना है कि रोहित सरदाना की हिंदी भाषा पर बहुत अच्छी पकड़ थी। बता दें कि साल 2018 में रोहित सरदाना को गणेश विद्यार्थी अवॉर्ड से नवाजा गया था। 

भले ही कोरोना की वजह से आज रोहित सरदाना इस दुनिया को अलविदा कह गए लेकिन एक दिन पहले तक वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थे और लोगों की मदद कर रहे थे। रेमडेसिविर इंजेक्शन हो या अस्पताल में बेड, रोहित सरदाना अपने स्तर से लोगों की मदद कर रहे थे। 

यहां तक कि अपनी मौत से एक दिन पहले (29 अप्रैल) तक रोहित सरदाना ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक महिला को रेमडेसिविर इंजेक्शनों की व्यवस्था करने की गुहार लगाई थी। वहीं इससे पहले 28 अप्रैल को प्लाज्मा डोनेट करने की भी अपील की थी।रोहित सरदाना के साथ काम करने वाले पत्रकारों का कहना है कि वो एक जुनूनी पत्रकार थे और बहस को भी एंजॉय करते थे। रोहित सरदान की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि दी जा रही है। श्री बालाजी मीडिया हाऊस व इंडिया न्यूज सेंटर की और से दिवंगत आत्मा को श्रदांजलि भेट करते है। और भगवान से उनकी आत्मिक शान्ति के लिए प्राथना करते है कि उनको अपने चरणों में स्थान दे। और इस संकट की घड़ी में सरदाना के परिवार को इस दुख की घड़ी में उबरने की शक्ति प्रदान करें।

 

Sad News: Senior TV journalist Rohit Sardana passed away, Death from Coronavirus

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment








11

Latest post