` सहायक जेल सुपरिडेंट के 48 पदों का नतीजा स्वीकृतः रमन बहल

सहायक जेल सुपरिडेंट के 48 पदों का नतीजा स्वीकृतः रमन बहल

Results of 48 posts of Assistant Jail Superintendent accepted: Raman Bahl share via Whatsapp

Results of 48 posts of Assistant Jail Superintendent accepted: Raman Bahl

 

इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड, पंजाब ने आज जेल विभाग पंजाब में सहायक जेल सुपरडंट के 48 पदों का नतीजा स्वीकृत कर लिया है। यह जानकारी अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड के चेयरमैन श्री रमन बहल ने दी।

बहल ने बताया कि अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड पंजाब की तरफ से इन पदों के लिए नवंबर 2020 में विज्ञापन जारी करके आवेदनों की माँग की गई थी और तारीख 31 जनवरी, 2021 को लिखित परीक्षा ली गई थी, जिसका नतीजा तारीख 16 फरवरी, 2021 को जारी कर दिया गया था। बोर्ड की तरफ से तुरंत कार्यवाही करते हुए दो हफ्तों बाद 02 मार्च और 16 मार्च को शारीरिक योग्यता टैस्ट लेने के उपरांत योग्य पाये गए उम्मीदवारों के असली शैक्षिक सर्टीफिकेटों की जांच के लिए 24 मार्च को काऊंसलिंग की गई थी।

इस सभी प्रक्रिया के बाद आज बोर्ड की मीटिंग में सहायक जेल सुपरडंट के 48 पदों का नतीजा स्वीकृत किया गया है, जिस अनुसार 48 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र जारी करने के लिए जेल विभाग को जल्द ही सिफारिशें भेज दी जाएंगी। आज की मीटिंग में हरप्रताप सिंह सिद्धू, रजनीश सहोता, शमशाद अली, रोमिला बांसल, भुपिन्दरपाल सिंह, रविन्दरपाल सिंह, अमरजीत सिंह वालिया, अलता आहलूवालीया, रोहल सिंह सिद्धू और बोर्ड के सचिव अमनदीप बांसल, पी.सी.एस. उपस्थित थे।

Results of 48 posts of Assistant Jail Superintendent accepted: Raman Bahl

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post