इनोसेंट हाट्र्स के विद्यार्थियों ने नैशनल डाक्टर्स डे पर डाक्टर्स के प्रति किया आभार व्यक्त

The students of Innocent Hearts School expressed their gratitude to the doctors on National Doctor's Day share via Whatsapp

The students of Innocent Hearts School expressed their gratitude to the doctors on National Doctor's Day


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर: इनोसेंट हाट्र्स के पांचों स्कूलों ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारा कैंट, जंडियाला रोड, नूरपुर रोड एवं कपूरथला रोड, इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस एवं इनोसेंट हाट्र्स कालेज ऑफ एजुकेशन के विद्यार्थियों ने नैशनल डाक्टर्स डे के अवसर पर गतिविधियों में भाग लेकर डाक्टर्स के महान कार्यों तथा समाज के प्रति उनके महत्त्वपूर्ण योगदान के लिए आभार व्यक्त किया। 

 

कालेज तथा स्कूल के विद्यार्थियों ने वीडियो द्वारा स्वरचित कविताएं तथा स्पीच प्रस्तुत की एवं कोविड-१९ महामारी के चलते मुश्किल समय में लोगों के प्रति उनकी सेवा भावना के लिए आभार व्यक्त किया। विद्यार्थियों ने बताया कि किस तरह डाक्टर्स समाज के प्रत्येक सदस्य के स्वास्थ्य की देखभाल करते हैं। दिन रात मानवता की सेवा में रहते हुए अपने परिवार के लिए कुर्बानी देते हैं। तीसरी कक्षा के विद्यार्थियों ने सुंदर बैज बनाकर अपने फैमिली डाक्टर को लगाए तथा इस अवसर पर खींची गई फोटो को विद्यालय के फेसबुक पेज पर सांझा किया।

 

इसके अतिरिक्त सातवीं तथा आठवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने डाक्टर्स का सम्मान करते हुए उन की यूनिफार्म के लिए बहुत ही सुंदर कैप्शन लिखकर भेजे। आठवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने डाक्टर्स के कोर्ट का चित्र बनाकर उस पर अपने फैमिली डाक्टर का नाम लिखकर तस्वीर को स्कूल फेसबुक पेज पर साझा किया। ११वीं कक्षा के विद्यार्थियों ने बहुत सुंदर पेंटिंग्स बनाकर डाक्टर्स के प्रति धन्यवाद प्रकट किया।

The students of Innocent Hearts School expressed their gratitude to the doctors on National Doctor's Day

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post