इनोसेंट हाट्र्स के ‘इनोकिड्स विंग’ के पांचों स्कूलों के लिए रजिस्ट्रेशन एक दिसम्बर से

Registration for the five schools of InnoKids of Innocent Hearts from 1st December share via Whatsapp

Registration for the five schools of InnoKids of Innocent Hearts from 1st December


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर: इनोसेंट हाट्र्स के ‘इनोकिड्स विंग’ के पांचों स्कूलों (ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां, कैंट-जंडियाला रोड, कपूरथला रोड तथा नूरपुर) में 1 दिसंबर से प्री-स्कूल से के.जी.-2 तक की कक्षाओं के लिए रजिस्ट्रेशन आरंभ होगी। 

इनोसेंट हाट्र्स के प्रत्येक स्कूल में इनोकिड्स की कक्षाओं के लिए सीटों की उपलब्धता को देखते हुए ही फॉर्म दिए जाएंगे। वर्तमान स्थिति को देखते हुए फॉर्म की रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन ही रखी गई है, लेकिन कैंट जंडियाला रोड तथा नूरपुर ब्रांच में फॉर्म ऑनलाइन तथा ऑफलाइन दोनों तरह से उपलब्ध होंगे जबकि ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां तथा कपूरथला रोड ब्रांच में फॉर्म की रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन ही है। कैंट जंडियाला रोड तथा नूरपुर ब्रांच के जो अभिभावक विद्यालय आकर फॉर्म लेना चाहते हैं, उन्हें सरकार की तरफ  से (कोविड-19) की जारी की गई गाइडलाइंस का ध्यान रखते हुए उनका पालन करते हुए आना होगा। 

इनोसेंट हाट्र्स के प्रवक्ता ने बताया कि इनोसेंट हाट्र्स के प्रत्येक स्कूल में अभिभावकों की सुविधा के लिए हेल्प डेस्क उपलब्ध रहेगा। सत्र 2022-23 के लिए रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए अभिभावकों को चाहिए कि वे ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन को प्राथमिकता दें।

Registration for the five schools of InnoKids of Innocent Hearts from 1st December

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post