इनोसेंट हार्ट्स लोहारां कैम्पस ‘स्वच्छ विद्यालय पुरस्कार’ से सम्मानित

Innocent Hearts Loharan Campus honoured with 'Swachh Vidyalaya Puraskar' share via Whatsapp

Innocent Hearts Loharan Campus honoured with 'Swachh Vidyalaya Puraskar'


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर: मिनिस्ट्री ऑफ एजुकेशन डिपार्टमेंट ऑफ स्कूल एजुकेशन एंड लिटरेसी द्वारा चलाए जा रहे राज्य-स्तरीय तथा जिला-स्तरीय स्वच्छ विद्यालय पुरस्कार के अंतर्गत सभी मानदंडों को पूरा करते हुए इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां कैम्पस को पंजाब सरकार द्वारा जिला-स्तर पर ‘स्वच्छ विद्यालय पुरस्कार 2021-22‘ से सम्मानित किया गया है जो कि इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के लिए अत्यंत गर्व और गौरव की बात है।

सरकार द्वारा स्कूलों के मूल्यांकन हेतु निर्धारित मापदंडों जैसे स्वच्छ जल, सैनिटाइजेशन, हाईजीन, हाथों की स्वच्छता, संचालन एवं रखरखाव, कोविड-19 महामारी के दौरान बच्चों के स्वभाव में आने वाले बदलाव, उनकी काउंसलिंग आदि पर खरे उतरने वाले इस स्कूल ने स्वच्छता के हर पहलू पर अपना ध्यान केंद्रित किया है।

यह पुरस्कार विद्यालय की प्रिंसिपल कुमारी शालू सहगल तथा प्रोफ़ेसर राहुल जैन (डिप्टी डायरेक्टर स्कूल एंड कॉलेजेस) ने डी.सी. ऑफिस में डिप्टी कमिश्नर, जालंधर- श्री घनश्याम थोरी, आई ऐ इस के हाथों प्राप्त किया। अत्यंत गर्व की बात है कि इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां कैम्पस एनवायरमेंटल मैनेजमेंट सिस्टम कैटेगरी के अंतर्गत ISO से भी सर्टिफाइड है। इसके साथ-साथ सभी मापदंडों को पूरा करते हुए इनोसेंट हार्ट्स, लोहारां कैम्पस अब कैंब्रिज एसेसमेंट इंटरनेशनल एजुकेशन (यू के ) से ग्रेड 1 से 8 करिकुलम पढ़ाने के लिए भी सर्टिफाइड है।

इस अवसर पर इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के चेयरमैन डॉ. अनूप बौरी ने विद्यालय की प्रिंसिपल कुमारी शालू सहगल को बधाई दी तथा समूह स्टाफ सदस्यों की प्रशंसा करते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दी।

 

Innocent Hearts Loharan Campus honoured with 'Swachh Vidyalaya Puraskar'

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment








11

Latest post