कंगना रणौत ने लगाया आरोप, मुंबई में होती तो सुशांत की तरह मुझे भी लटका दिया जाता

Bollywood Actress kangana ranaut big statement on mumbai police, sushant singh rajput case share via Whatsapp

Bollywood Actress kangana ranaut big statement on mumbai police, sushant singh rajput case

बिजनेस डेस्क:
बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत ने मुंबई पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। महाराष्ट्र भाजपा के कद्दावर नेता राम कदम की ओर से मुंबई पुलिस को कंगना को सुरक्षा दिए जाने पर कंगना ने स्वयं ही मुंबई पुलिस से सुरक्षा न लिए जाने की बात कही। कंगना ने कहा कि उन्हें मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से खतरा है। कंगना ने सोशल मीडिया में कहा कि वे मनाली में हैं, इसलिए सुरक्षित हैं।

अगर वह मुंबई में होतीं तो उन्हें भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह पंखे से लटका दिया जाता। कंगना ने दोहराया कि वे बॉलीवुड में मूवी माफिया नशे कनेक्शन की रग-रग से वाकिफ हैं। ऐसे में उन्हें इसका पर्दाफाश करने को मुंबई पुलिस के बजाय हिमाचल पुलिस से सुरक्षा चाहिए। अन्यथा केंद्र की मोदी सरकार उन्हें सुरक्षा प्रदान करे।

कंगना ने खुलकर कहा कि कुछ लोग उसे चुप रहने को कहने के साथ-साथ सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बहाने अपने दुश्मनों से बदला लेने का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन वे अपने दुश्मनों से बदला क्यों न लें। उनके दुश्मन उन्हें जान से मारना चाहते हैं। अगर कंगना ने अपने दुश्मनों को नहीं मारा तो वे कंगना को नुकसान पहुंचा सकते हैं। कंगना सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण से लेकर से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। कंगना ने इस दौरान कई खुलासे किए हैं। सोशल मीडिया पर लगातार अपने विरोधियों को चारों खाने चित्त करने के लिए ब्यानबाजी करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Actress kangana ranaut big statement on mumbai police, sushant singh rajput case

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment








11

Latest post