` कनेक्ट ब्रॉडबैंड द्वारा प्रीमियम ओटीटी मनोरंजन सामग्री और मुफ्त आईएसडी कॉलिंग

कनेक्ट ब्रॉडबैंड द्वारा प्रीमियम ओटीटी मनोरंजन सामग्री और मुफ्त आईएसडी कॉलिंग

Premium OTT entertainment content and free ISD calling by Connect Broadband share via Whatsapp

Premium OTT entertainment content and free ISD calling by Connect Broadband


इन मनोरंजन प्लान्स के साथ ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर मुफ्त आईएसडी कॉलिंग, अनलिमिटेड डेटा, फ्री ओटीटी एप्स सुपरफास्ट स्पीड पर बिना किसी अतिरिक्त कीमत के दे रहा है


इंडिया न्यूज सेंटर,मोहाली : ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाता कनेक्ट ब्रॉडबैंड ने एक बड़ी पहल के तहत ग्राहकों को सोनी लिव, वूट सेलेक्ट, जी5 प्रीमियम और इरोज नाउ समेत अन्य प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म तक पहुंच प्रदान करने के लिए नई मनोरंजन योजनाएं शुरू की हैं। कनेक्ट ब्रॉडबैंड अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड एसटीडी + लोकल कॉलिंग सहित मुफ्त आईएसडी कॉलिंग के साथ डिजिटल कंटेंट के लिए 'फ्री अनलिमिटेड' एक्सेस प्रदान करेगा।

 

कनेक्ट ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर नई मनोरंजन योजनाओं के लॉन्च के साथ उपलब्ध कराया गया है। इन योजनाओं के तहत, ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के संपूर्ण डिजिटल सामग्री पुस्तकालय और मुफ्त आईएसडी कॉलिंग का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

 

कनेक्ट ब्रॉडबैंड ओटीटी कंटेंट लाइब्रेरी में सोनी लिव, वूट सिलेक्ट, इरोज नाउ, ऑल्ट बालाजी, गाना प्लस, शेमारू, हंगामा प्ले, एपिक, ज़ी5 प्रीमियम जैसे प्रमुख प्रदाता स्कूल शामिल हैं। चूंकि कोई भी ओटीटी प्लेटफॉर्म मनोरंजन और सूचना की बढ़ती जरूरत को पूरा नहीं कर सकता है, इसलिए इस तरह का एक बंडल ऑफर हमारे वफादार ग्राहकों के लिए बहुत संतुष्टि लाएगा। कनेक्ट ब्रॉडबैंड के मुख्य व्यवसाय अधिकारी ने कहा कि नई योजनाओं के साथ, ग्राहकों के लिए कनेक्ट प्लेटफॉर्म पर सामग्री का उपयोग करना अधिक सुविधाजनक और किफायती हो जाएगा। उन्होंने कहा, "हमें यकीन है कि हमारे द्वारा पेश किए जाने वाले विकल्पों की अधिकता से कनेक्ट ब्रॉडबैंड ग्राहकों का भरपूर मनोरंजन होगा।"

 

कनेक्ट ब्रॉडबैंड के बारे में

 

कनेक्ट पंजाब टेलीकॉम सर्किल में बाजार नेतृत्व के साथ एक अखिल भारतीय आईएसपी लाइसेंसधारी है, जिसमें पंजाब, केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ और पंचकुला शामिल हैं। कंपनी दूरसंचार सेवाओं का एक पूरा दायरा भी प्रदान करती है, जिसमें वॉयस टेलीफोनी, वायरलाइन, इंटरनेट सेवाएं, ब्रॉडबैंड डेटा सेवाएं और मूल्य वर्धित सेवाओं की एक श्रृंखला शामिल है। सेंट्रेक्स, लीज्ड लाइन, वॉयस मेल और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग। कनेक्ट ने हरियाणा और हिमाचल प्रदेश में डेटा सेवाओं के शुभारंभ के साथ अपने कवरेज पदचिह्न का विस्तार किया है।

 

Premium OTT entertainment content and free ISD calling by Connect Broadband

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post