कांग्रेस में उपाध्यक्ष राहुल गांधी के एक वक्तव्य की कड़ी आलोचना

Strong criticism of a statement of Vice President Rahul Gandhi in Congress share via Whatsapp

Strong criticism of a statement of Vice President Rahul Gandhi in Congress


राहुल गांधी को भाजपा को धर्म का दलाल बताने से पहले अपने गिबान में झांकना चाहिएः अजय शर्मा


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः राहुल गांधी के कल एक वक्तव्य की कड़ी निंदा करते हुये पंजाब भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अजय शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को धर्म का दलाल कहने से पहले वह स्वयं अपने गिरेबान मे झांक कर देखें ।

कांग्रेस और राहुल के खानदान के दिये हुये जख्म कभी न भरने वाले है।1947 मे भारत का विभाजन , लाखों हिन्दुओं की निर्मम हत्याकांड, 1984 मे दिल्ली के सिख दंगे, 1984 को पंजाब को आतंकवाद के मुहं धकेलने का कांग्रेस सरकार का कुकर्म, 1990 मे कश्मीरी पंडितों का कत्लेआम आम और उनका कश्मीर से विस्थापन आज भी भारत के हर राष्ट्रवादी नागरिक के मन एक शूल कि भांति खटक रहा है। महात्मा गांधी के कथन अनुसार कांग्रेस के गठन का देश की आजादी के पश्चात कोई औचित्य नही रहा जाता इसे अब खत्म कर देना चाहिए। 

भारत की जनता 2014 इस कथन को  सार्थक करने मे  निरंतर लगी हुई है। और आने वाले 2022 के अनेक विधानसभा चुनावों मे कांग्रेस का सूपड़ा साफ होता दिखाई देगा। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य  अजय शर्मा ने राहुल गांधी के आपत्तिजनक वक्तव्य पर की भारतीय जनता पार्टी हिन्दू धर्म कि दलाल पार्टी है उसे संपूर्ण राष्ट्र से मांफी मांगनी चाहिए।

अजय शर्मा ने लोक सभा के स्पीकर ओम बिरला जी से भी मांग की है कि ऐसे गैर जिम्मेवार और राष्ट्र को फिरका परस्ती मे बांटने वाले नालायक सांसद की सदस्यता तुरंत भंग करते हुये इस पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है।

Strong criticism of a statement of Vice President Rahul Gandhi in Congress
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post