कौन है जालंधर के रहने वाले ड्रग डीलर ‘जीजा-साला,दोनो को हरियाणा के करनाल से किया गिरफ्तार

Who is the drug dealer 'brother-in-law' living in Jalandhar, both arrested from Karnal, Hariana share via Whatsapp

Who is the drug dealer 'brother-in-law' living in Jalandhar, both arrested from Karnal, Hariana

करनालः
हरियाणा के करनाल जिले में नशे की तस्करी का पर्दाफाश किया गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार किया, जिनसे 667 ग्राम अफीम बरामद हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ सेक्टर 32-33 थाने में केस दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपी आपस में रिश्तेदार जीजा-साला हैं और पंजाब के जालंधर के रहने वाले हैं।

SHO कंवर सिंह ने बताया कि नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि इनोवा सवार दो लोग अफीम की खेप लेकर जालंधर जा रहे हैं। वे काफी समय से नशे की तस्करी का धंधा कर रहे हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने सेक्टर 5 में नाकाबंदी कर दी और मेरठ चौक की तरफ से आ रही इनोवा गाड़ी को रोका।

नायब तहसीलदार राहुल बूरा को मौके पर बुलाया गया था। उनकी मौजूदगी में कार की तलाशी ली गई तो डेशबोर्ड से 667 ग्राम अफीम बरामद हुई। गाड़ी चालक ने पूछताछ पर अपना नाम दलीप वासी आलमपुर बक्का जिला जालंधर और दूसरे ने सतीश कुमार वासी गांव चक्क चौधरी जिला भौजपुर, बिहार हाल बड़ा साइपुरा जालंधर बताया। पूछताछ में यह भी पता चला कि दोनों जीजा-साला हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ASI शमशेर सिंह की शिकायत पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Who is the drug dealer 'brother-in-law' living in Jalandhar, both arrested from Karnal, Hariana

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment








11

Latest post