` पीएम मोदी बोले- मुलायम सिंह पर गोली चलवाने वालों की गोद में बैठे अखिलेश
Latest News


पीएम मोदी बोले- मुलायम सिंह पर गोली चलवाने वालों की गोद में बैठे अखिलेश

prime minister narendra modi addresses rally at kannauj share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, कन्नौज: पीएम मोदी ने यूपी के कन्नौज में रैली के दौरान सपा-कांग्रेस गठबंधन पर हमला बोला। समाजवादी पार्टी के गढ़ कन्नौज में हुई इस रैली के दौरान पीएम मोदी ने जहां सपा के समाजवाद पर सवाल उठाए वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। पीएम ने बसपा को भी कठघरे में खड़ा किया। पीएम मोदी ने इस दौरान समाजवादी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा, मेरे पास एक भी गाड़ी नहीं है, लेकिन समाजवादी घर में जाकर देखिए गाडिय़ां ही गाडिय़ां है, ये कैसा समाजवाद है? पीएम ने कन्नौज से सांसद और यूपी के सीएम अखिलेश यादव की पत्नी पर भी निशाना साधते हुए कहा, समाजवादी की बहू ने फूड प्रोसेसिंग का वादा किया था, लेकिन अभी तक यहां के लोग उपेक्षित हैं। 
पीएम ने इस दौरान राहुल गांधी पर भी तंज कसते हुए कहा, जो आप से वोट मांगने आते हैं उन्हें इतना भी नहीं पता है कि आलू कहां होता है। ऐसे लोगों के मुंह से किसानों की बात करना शोभा नहीं देता। किसान जो पैदा करता है, उसमें से अगर नई बनावट बनाई जाए तो उसे ज्यादा फायदा होता है लेकिन इस योजना को यूपी में यहां की सरकार लागू नहीं कर पाई।
सपा-कांग्रेस गठबंधन पर करारा वार करते हुए पीएम मोदी ने कहा, भारतीय फिल्मों की तरह, यूपी में भी सपा और कांग्रेस के बीच फिल्म की कहानी चल रही है। इस चुनाव में त्रिपदी दौड़ चल रही है, एक सपा है दूसरा बसपा, लेकिन कांग्रेस का एक पैर सपा के साथ एक बसपा के साथ है। उत्तर प्रदेश को बचाने के लिए एक मात्र आशा बची है, वो है भारतीय जनता पार्टी। पीएम ने अपने संबोधन में इसरो की कामयाबी का जिक्र करते हुए कहा, देश के वैज्ञानिकों ने आकाश में भी सेंचुरी लगा दी है। आज हमारे वैज्ञानिकों ने जो काम किया है, वो दुनिया में स्वर्णिम अक्षर में लिखा जाएगा।
पीएम ने विकास की दौड़ में पीछे रहने का आरोप लगाते हुए कहा, इंग्लिश में यूपी का मतलब अप होता है। यूपी (UP) का मतलब होता है, बढऩा लेकिन अभी अगर देखिए तो यहां सब कुछ डाउन नजर आता है। यूपी में विकास डाउन और अपराध अप है। यहां के थाने सपा का कार्यालय बन गए हैं, जमीनों पर अवैध कब्जा होता है।
पीएम ने इस दौरान अखिलेश यादव को निशाने पर लेते हुए कहा, 4 मार्च 1984 को मुलायम सिंह जी ने लोहिया के विचारों को लेकर कांग्रेस के खिलाफ आंदोलन किया था। कांग्रेस मुलायम सिंह से परेशान हो गई फिर उन पर गोलियां भी चलीं। मुलायम सिंह के समर्थन में चौधरी चरण सिंह, अटल बिहारी जी ने एक आंदोलन किया था। अखिलेश जी को अपने पिता जी पर हमला भी याद नहीं रहा, कुर्सी के मोह में कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ गए। पीएम ने कहा, 70 सालों से जो नोटों के बंडल बनाकर रखे थे, वो सब निकल गया अब सब हिसाब दे रहे हैं। जिसने देश को, गरीब को लूटा है, उसे लौटाना होगा।

prime minister narendra modi addresses rally at kannauj

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी