Latest News


पी.एस.आई.डी.सी. के बोर्ड आफ डायरैक्टरज़ की मीटिंग

OTS schemes turns boon for PSIDC, Rs. 11.49 crores saved share via Whatsapp

OTS schemes turns boon for PSIDC, Rs. 11.49 crores saved


ओ.टी.एस. स्कीम के अंतर्गत बाँड धारकों को 72.85 करोड़ रुपए की अदायगी की


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः आज यहाँ पी.एस.आई.डी.सी. के बोर्ड आफ डायरैक्टरज़ की मीटिंग हुई, जिस दौरान कारपोरेशन की स्कीमों सम्बन्धी विचार विमर्श किया गया। यह मीटिंग बोर्ड के चेयरमैन क्रष्ण कुमार बावा की अध्यक्षता अधीन हुई जिसमें वायस चेयरमैन  विनय महाजन,  वज़ीर सिंह लाली, मैनेजिंग डायरैक्टर सिबन सी, डायरैक्टर शविन्दर उप्पल, डायरैक्टर राजेश घारू, डायरैक्टर बलविन्दर सिंह जंडू, लेखा -कम -लीगल ऐडवायज़र एस.के.आहूजा और सुकृती जिन्दल कंपनी सचिव शामिल हुए।

 

बावा ने बताया कि पी.एस.आई.डी.सी. ने साल 2020-21 में ओ.टी.एस.सकीम के अंतर्गत बाँड धारकों को 18.81 करोड़ रुपए की अदायगी की, जिससे पी.एस.आई.डी.सी. ने 11.49 करोड़ रुपए का ब्याज बचाया। उन्होंने बताया कि कोरपरोशन ने साल 2020 -21 में कंपनियों से लोन /इक्विटी की रिकवरी और पी.ए.सी.एल के शेयरों को बेचकर कुल 72.85 करोड़ रुपए की रकम वसूल की।

OTS schemes turns boon for PSIDC, Rs. 11.49 crores saved
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

इनोसैंट हाट्र्स के अभिनव ठाकुर पंजाब स्टेट बैडमिंटन में दोहरा खिताब जीतकर सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित ------ पंजाब के राज्यपाल ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह और उनके मंत्रीमंडल का इस्तीफ़ा किया स्वीकार ------ डिविजनल रेलवे हॉस्पिटल फिरोजपुर में ऑक्सीजन प्लांट एवं आयुष्मान भारत योजना का शुभारंभ करती मंडल प्रबंधक सीमा शर्मा ------ पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिया अपने पद से इस्तीफा,अपने समर्थकों से बात कर भविष्य की रणनीति बनाऊंगा ------ पंजाब सरकार द्वारा नेत्रहीन श्रेणियों के लिए आरक्षित मास्टर काडर के खाली पदों को आर्टस स्ट्रीम के विषय में बदलने का फ़ैसलाः विजय इंदर सिंगला