फिरोजपुर मंडल में तीसरी T-20 प्रीमियर लीग टूर्नामेंट का सफल आयोजन

Successful organization of third T-20 Premier League tournament in Ferozepur division share via Whatsapp

Successful organization of third T-20 Premier League tournament in Ferozepur division

 


इंडिया न्यूज सेंटर,फिरोजपुरः फिरोजपुर मंडल में विभिन्न विभागों के मध्य 03 दिसम्बर, 2022 से 08 जनवरी, 2023 के बीच एक क्रिकेट टूर्नामेंट का सफल आयोजन किया गया। 07 जनवरी को दो सेमीफाइनल मैच खेले गए। पहले सेमीफाइनल मुकाबले में इंजीनियरिंग स्ट्राइकर्स ने इलेक्ट्रिक शेड को परास्त किया जबकि दूसरे सेमीफाइनल में ट्रैफिक आलराउंडर ने इलेक्ट्रिक इलेवन की टीम को मात दी।

 

8 जनवरी को इस टूर्नामेंट के फाइनल में, इंजीनियरिंग स्ट्राइकर्स के कैप्टेन श्री हितेश कुमार ने टॉस जीतकर ट्रैफिक आलराउंडर के कैप्टेन श्री नवीन कुमार को क्षेत्ररक्षण के लिए आमंत्रित किया। इंजीनियरिंग स्ट्राइकर्स ने ट्रैफिक आलराउंडर को 171 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में ट्रैफिक आलराउंडर की टीम 138 पर आल आउट हो गयी। 

 

मुकाबला काफी रोमांचक रहा लेकिन इंजीनियरिंग स्ट्राइकर्स ने अच्छे खेल का प्रदर्शन करते हुए कप अपने नाम किया। इस मैच में मैन ऑफ़ द मैच पुरस्कार श्री गुरप्रीत सिंह को दिया गया जबकि टूर्नामेंट में बेहतरीन हरफनमौला प्रदर्शन के कारण श्री अनिल यादव को मैन ऑफ़ द सीरीज तथा बेस्ट बॉलर और बेस्ट बैट्समैन का अवार्ड श्री कृष्ण दत्ता को दिया गया। 

 

मैच के समापन पर पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि मंडल रेल प्रबंधक डॉ. सीमा शर्मा तथा अपर मंडल रेल प्रबंधक बलबीर सिंह मौजूद रहे। खिलाडियों को प्रोत्साहित करने के लिए व्यतिगत पुरस्कार भी दिए गए। 

 

मंडल रेल प्रबंधक ने विजेता टीम तथा उपविजेता टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। अंत में मंडल रेल प्रबंधक ने टूर्नामेंट के सफल आयोजन पर मंडल खेल अधिकारी श्री नवीन कुमार, खेल सचिव सुनील कुमार, डॉ. कमल आदि को स्मृति चिन्ह प्रदान कर उन्हें सम्मानित किया। यह टूर्नामेंट काफी लोकप्रिय हुआ जिसमें रेलवे अधिकारी एवं कर्मचारियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इस टूर्नामेंट का समापन बेहतर खेल भावना के प्रदर्शन के साथ हुआ।

 

Successful organization of third T-20 Premier League tournament in Ferozepur division

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment








11

Latest post