बौरी मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा दिशा-एक अभियान के अंतर्गत आयोजित प्रतियोगिताओं के विजेता पुरस्कृत

Disha- an initiative by Bowry Memorial Trust Bestowed the winners of various competitions share via Whatsapp

Disha- an initiative by Bowry Memorial Trust Bestowed the winners of various competitions


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर:  बौरी मेमोरियल एजुकेशनल एंड मैडीकल ट्रस्ट के तहत चलाए जा रहे दिशा- एक अभियान के अंतर्गत ‘टू प्रमोट आर्ट एंड कल्चर’ में करवाए गए विभिन्न मुकाबलों में विजेता विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया। नृत्य प्रतियोगिता में एपीजे स्कूल की मन्नत अग्रवाल ने प्रथम स्थान हासिल किया, गायन प्रतियोगिता में इनोसैंट हाट्र्स का अभिनव शर्मा प्रथम स्थान पर रहा, जबकि रोल प्ले में अश्मीत कौर ने प्रथम स्थान हासिल किया। 15 वर्ष के आयु वर्ग में वंदना छाबड़ा पहले स्थान पर रही। निर्णायक गणों ने आर्यन अरोड़ा को जजिस च्वाइस विशेष विजेता घोषित किया। 

सभी विजेताओं को इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप की कल्चरल हैड तथा हॉलिस्टिक हीलर मैम शर्मिला नाकरा ने नकद राशि, ट्रॉफी एवं अन्य उपहारों से संमानित किया तथा भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। पिछले दिनों बौरी मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा आयोजित ‘माई नेशन माई लव’ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें अलग-अलग उम्र के वर्ग के विद्यार्थियों को भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया। 

इस प्रतियोगिता में देशभक्ति थीम पर नृत्य प्रतियोगिता, गायन प्रतियोगिता तथा रोल प्ले प्रतियोगिता रखी गई। इन प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने अत्यंत उत्साह से भाग लिया तथा दिए गए निर्देशों के अनुसार अपनी वीडियो बनाकर इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप के साथ सांझी की। इनोसैंट हाट्र्स के चेयरमैन डा. अनूप बौरी ने विजेता विद्यार्थियों उनके अभिभावकों को विद्यार्थियों की शानदार सफलता पर बधाई दी एवं भविष्य के लिए शुभकामनाएं देकर प्रोत्साहित किया।

 

Disha- an initiative by Bowry Memorial Trust Bestowed the winners of various competitions

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post