` महागठबंधन में दिखने लगी दरार, नीतीश के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे तेजस्वी
Latest News


महागठबंधन में दिखने लगी दरार, नीतीश के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे तेजस्वी

The cracks appeared in the Maha coalition, did not reach the program of Nitish share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, पटना- जमीन घोटाले में लालू परिवार के घिरने के बाद महागठबंधन में आई दरार साफ तौर पर दिखने लगी है। पटना में एक कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार पहुंचे, लेकिन राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव यहां मौजूद नहीं थे। यहां कार्यक्रम में तेजस्वी के नाम की प्लेट रखी गई, लेकिन बाद में वो हटा ली गई। बताया जाता है नीतीश कुमार ने ही नेमप्लेट हटवाने के निर्देश दिए। खबर है कि इस सारे घटनाक्रम से नाराज नीतीश कुमार ने रविवार को विधायक दल की बैठक भी बुलाई है, जिसमें कोई बड़ा ‌निर्णय लिया जा सकता है। उधर, अारजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने इससे पहले शुक्रवार देर रात साफ कर दिया था कि तेजस्वी यादव किसी भी कीमत पर इस्तीफा नहीं देंगे। न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में लालू ने कहा कि तेजस्वी के इस्तीफे का सवाल ही नहीं है, बाकि जिसे जो फैसला करना हो करे।
लालू यादव ने सोनिया गांधी से बातचीत से भी इंकार किया और कहा कि दिन भर न्यूज चलाई जा रही है कि सोनिया जी ने लालू और नीतीश से बात की। इसका पुरजोर खंडन करता हूं। लालू ने ये भी कहा कि हमारी तरफ से गठबंधन पर कोई आंच नहीं है।

The cracks appeared in the Maha coalition, did not reach the program of Nitish

OJSS Best website company in jalandhar
Source: indianews centre

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी