` यूपीः बागपत में महिला ने अपने ही दो बच्चों को उतारा मौत के घाट,जांच में जूटी पुलिस
Latest News


यूपीः बागपत में महिला ने अपने ही दो बच्चों को उतारा मौत के घाट,जांच में जूटी पुलिस

UP: woman killed her own two children in Baghpat, police engaged in investigation share via Whatsapp

UP: woman killed her own two children in Baghpat, police engaged in investigation

महिला ने अपने ही दो बच्चों की गला घोंटकर उतारा मौत के घाट

पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है

पुलिस महिला से हत्या के कारण जानने के लिए महिला से पूछताछ कर रही है


नवीन गोयल,ब्यूरो मुजफ्फरनगरः
उत्तरप्रदेश के जनपद बागपत के छपरौली से बड़ी खबर सामने आई है। यहां पर एक महिला ने अपने ही दो मासूम बच्चों को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है,और दोनोे बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला ने इस निंदनीय घटना को अंजाम क्यों दिया है इन सभी सवालों से पर्दा उठना बाकी है। पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है,जल्दी ही मामले से पर्दा उठेगा।

छपरौली कस्बे के मोहल्ला कुरैशियान का रहने वाले गुलाब फेरी लगाकर परिवार का पालन-पोषण करता है। गुरुवार सुबह उसकी पत्नी अंजुम ने अपने बेटे उमेर (8 वर्ष) और बेटी अलिफ्शा (5 वर्ष) का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। सनसनीखेज घटना की  सूचना फैली तो कस्बे के लोग भी सकते में आ गए है। बच्चों की हत्या से परिजनों और रिश्तेदारों में कोहराम मचा हुआ है।

UP: woman killed her own two children in Baghpat, police engaged in investigation

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी