Latest News


रेलवेः रेलवे एरिया हाउसिंग कमेटी और कॉलोनी केअर कमेटी की बैठक का आयोजन

Railways: Organized meeting of Railway Area Housing Committee and Colony Care Committee share via Whatsapp

Railways: Organized meeting of Railway Area Housing Committee and Colony Care Committee

 

Appointed Assistant Superintending Engineer (Works) Chairman Railway Club Committee

 

रेलवे क्लब केटी के चैयरमैन बनाए गए सहायक अधीक्षण अभियंता (कार्य)

 

रेलवे यूनियन NRMU व URMU के अलावा OBC एसोसिएशन S.C एसोसिएशन ने बैठक में लिया हिस्सा

 

कंडम क्वार्टर को डिस्मेंटल करवाने व उसमे अनाधिकृत रुप से रह रहे लोगो से खाली कराएं

 

जालंधर शहर में इंडोर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स और जिम की मांग को यूनियन नेताओं प्रमुखता से बैठक में उठाया

 

निखिल शर्मा,जालंधरः शुक्रवार को जालंधर शहर में एरिया हाउसिंग कमेटी और कॉलोनी केअर कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता सहायक अधीक्षण अभियंता (ADEN) पुनीत सिंह के नेृत्त्व में की गई। बैठक में दोनों यूनियन एन आर एम यू व यू आर एम यू और ओबीसी एसोसिएशन व एस सी व एस टी एसोसिएशन और सभी विभागों के सुपरवाइजरों की उपस्थिति में संपन हुई। 

बैठक में रेलवे कॉलोनियों के सभी खुली नालियों को ढकने, क्वार्टर का रूफ रिप्लेसमेंट,  गार्ड  कॉलोनी को प्राम्भिक तौर पर आइडियल कॉलोनी के रूप में विकसित करने, कॉलोनियों के पार्क की देखरेख, चालीस क्वार्टर चौक का सौंद्रीर्यकरण करने के लिए जोर दिया गया है। इसके अलावा कंडम क्वार्टर को डिस्मेंटल करवाने व उसमे रह रहे अनाधिकृत रह रहे लोगो को खाली कराने का प्रस्ताव  रखा। जालंधर शहर में इंडोर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स और जिम की मांग को यूनियन नेताओं प्रमुखता से बैठक में उठाया। 

 

रेलवे क्लब कमेटी के चैयरमैन सहायक अधीक्षण अभियंता (कार्य) को नियुक्त किया  

 

रेलवे क्लब को वातानुकूलित करने, बाथरूम का सौंद्रीर्यकरण करने और अन्य कम्युनिटी सेंटर की तर्ज पर बदलने की मांग

 

शुक्रवार को  रेलवे क्लब कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया, बैठक में सबसे पहले सभी सदस्यों की सहमति से कमेटी का चैयरमैन सहायक अधीक्षण अभियंता (कार्य) जालंधर कैंट को बनाया गया है। सहायक अधीक्षण अभियंता (कार्य) के पद पर अभी पुनीत सिंह तैनात है। यहां बताना जरुरी है कि पहले रेलवे क्लब कमेटी के चैयरमैन के पद पर सहायक यातायात प्रबंधक (एटीएम) की नियुक्ति थी,जालंधर शहर में यह पोस्ट समाप्त होकर अमृतसर चली गई थी। आज की बैठक में कमिटि के सभी सदस्यों ने चैयरमैन के पद सहायक अधीक्षण अभियंता को मनोनित करके नियुक्त कर दिया है। 

 

चैयरमैन सहायक अधीक्षण अभियंता पुनीत सिंह के नेतृत्व में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में रेलवे क्लब को वातानुकूलित करने, बाथरूम का सौंद्रीर्यकरण करने और अन्य कम्युनिटी सेंटर की तर्ज पर बदलने की मांग यूनियन और एसोसिएशन ने रखी। 

 

बैठक में एस एस ई (वर्क्स) विजय कुमार, एस एस ई (पावर) भुवनेश कुमार, हित निरीक्षक वीकेश कालिया, राकेश कुमार एन आर एम यू के कन्वीनर तरसेम सिंह, मनोज कुमार, अमित कुमार यू आर एम यू के सहायक मंडल सचिव प्रेम कुमार, भारत भूषण शर्मा, नरेश कुमार व जगदीश ओबीसी संगठन के मंडल सचिव ब्रजेश कुमार, प्रशांत कुमार , सुनील कुमार व गौतम कुमार और एस सी व एस टी एसोसिएशन के निरंजन कुमार  बैठक में मुख्य रुप से उपस्थित थे।

Railways: Organized meeting of Railway Area Housing Committee and Colony Care Committee
OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

इनोसैंट हाट्र्स के अभिनव ठाकुर पंजाब स्टेट बैडमिंटन में दोहरा खिताब जीतकर सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित ------ पंजाब के राज्यपाल ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह और उनके मंत्रीमंडल का इस्तीफ़ा किया स्वीकार ------ डिविजनल रेलवे हॉस्पिटल फिरोजपुर में ऑक्सीजन प्लांट एवं आयुष्मान भारत योजना का शुभारंभ करती मंडल प्रबंधक सीमा शर्मा ------ पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिया अपने पद से इस्तीफा,अपने समर्थकों से बात कर भविष्य की रणनीति बनाऊंगा ------ पंजाब सरकार द्वारा नेत्रहीन श्रेणियों के लिए आरक्षित मास्टर काडर के खाली पदों को आर्टस स्ट्रीम के विषय में बदलने का फ़ैसलाः विजय इंदर सिंगला