` सोनी द्वारा मैडीकल कॉलेजों के स्टाफ की वैक्सीनेशन जल्द मुकम्मल करने के आदेश

सोनी द्वारा मैडीकल कॉलेजों के स्टाफ की वैक्सीनेशन जल्द मुकम्मल करने के आदेश

Sony orders to soon vaccination medical colleges staff share via Whatsapp

Sony orders to soon vaccination medical colleges staff

कोविड मरीज़ों की देखभाल को और बेहतर बनाया जाए

इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़: पंजाब के चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संबंधी मंत्री श्री ओम प्रकाश सोनी ने आज यहाँ मैडीकल कॉलेजों के स्टाफ की वैक्सीनेशन जल्द मुकम्मल करने के आदेश दिए हैं। मीटिंग में बाबा फऱीद हैल्थ साइंसेज़ यूनिवर्सिटी फऱीदकोट के वाइस चांसलर डॉ. राज बहादुर, गुरू रविदास आयुर्वेद यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. बाल कृष्ण शर्मा कौशिक, प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान श्री डी.के. तिवाड़ी, स्पैशल सैक्रेटरी श्री राहुल गुप्ता, डायरैक्टर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान डॉ. सुजाता शर्मा और पंजाब राज्य के सभी सरकारी मैडीकल कॉलेजों और आयुर्वैदिक कॉलेज का प्रिंसिपल और मैडीकल सुपरीटेंडैंट उपस्थित थे।

 

आज यहाँ चिकित्सा शिक्षा विभाग के कामकाज की समीक्षा करते हुए श्री सोनी ने कहा कि मैडीकल कॉलेजों के स्टाफ के वैक्सीनेशन के कार्य में और तेज़ी लाई जाए, जिससे वैक्सीनेशन का कार्य जल्द मुकम्मल किया जा सके और आम लोगों के लिए चलाई जा रही टीकाकरण मुहिम को और बेहतर ढंग से चलाया जा सके। 

 उन्होंने मैडीकल कॉलेजों के प्रिंसिपल और मैडीकल सुपरीटेंडैंटों को हिदायत की कि कोविड से पीडि़त मरीज़ों के इलाज के दौरान देखभाल को और बेहतर बनाया जाए, जिससे मृत्यु दर को और घटाया जा सके। सोनी ने अम्बेडकर इंस्टीट्यूट ऑफ मैडीकल साइंसेज़ मोहाली के कामकाज में और तेज़ी लाने के आदेश दिए।

Sony orders to soon vaccination medical colleges staff

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post