सोनी द्वारा सुपरस्पैशलिस्ट डॉक्टरों के वेतन में वृद्धि करने संबंधी प्रस्ताव तैयार करने का आदेश

Soni instructs to prepare proposal for salary enhancement of super-specialist doctors share via Whatsapp

Soni instructs to prepare proposal for salary enhancement of super-specialist doctors


 • Orders to complete construction of Cancer Institute Amritsar on war footing


कैंसर इंस्टीट्यूट अमृतसर के निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर मुकम्मल करने के आदेश


इंडिया न्यूज सेंटर,चण्डीगढ़ः पंजाब सरकार द्वारा प्रदेश वासियों को बेहतरीन स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाने की दिशा में बड़े स्तर पर प्रयास किये जा रहे हैं। इन प्रयासों के अंतर्गत ही राज्य में कई नये स्वास्थ्य संस्थान स्थापित किये जा रहे हैं। इन संस्थानों में नौकरी करने के लिए सुपरस्पैशलिस्ट डॉक्टरों को आकर्षित करने के लिए चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान मंत्री ओम प्रकाश सोनी ने आज विभाग के अधिकारियों को हुक्म दिया कि वह सुपरस्पैशलिस्ट डॉक्टरों के वेतन में वृद्धि करने के लिए प्रस्ताव तैयार करके पेश करें जिससे सुपरस्पैशलिस्ट डॉक्टरों को राज्य में नौकरी करने के लिए आकर्षित किया जा सके।

 

सोनी आज यहाँ चिकित्सा शिक्षा विभाग द्वारा राज्य में तैयार करवाई जा रही नयी स्वास्थ्य संस्थाओं के कार्य का मासिक मुल्यांकन कर रहे थे। मीटिंग में डॉ. राज बहादुर वाइस चांसलर बाबा फ़रीद यूनिवर्सिटी ऑफ हैल्थ साईंसिज़, प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान विभाग श्री डी.के. तिवारी, डॉक्टर सुजाता शर्मा डायरेक्टर, सरकारी मैडीकल कॉलेज अमृतसर के प्रिंसिपल और पंजाब हैल्थ सिस्टम कार्पोरेशन के अधिकारी उपस्थित थे। 

 

स्टेट इंस्टीट्यूट फॉर कैंसर रिसर्च अमृतसर और पटियाला के निर्माण कार्यों की प्रगति का जायज़ा लिया और हुक्म किये कि यह कार्य युद्ध स्तर पर मुकम्मल किये जाएँ जिससे जल्द से जल्द लोगों को समर्पित किये जा सकें।

 

मीटिंग दौरान प्रमुख सचिव  डी.के. तिवारी ने बताया कि स्टेट इंस्टीट्यूट फॉर कैंसर के लिए भर्ती प्रक्रिया आरंभ कर दी गई है जिसके अंतर्गत 39 सहायक प्रोफ़ैसर, 38 एसोशिएट प्रोफ़ैसर और 28 प्रोफेसरों के पद भरने के लिए इश्तिहार जारी कर दिए गए हैं और यह भर्ती प्रक्रिया आगामी दो महीनों में मुकम्मल कर ली जायेगी।  तिवारी ने चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसधान मंत्री को भरोसा दिलाया कि 120 करोड़ की लागत वाला यह प्रोजैक्ट 31 अक्तूबर,2021 तक हर हाल में मुकम्मल कर दिया जायेगा।

Soni instructs to prepare proposal for salary enhancement of super-specialist doctors

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post